ऑडिशन के ऐसे वीडियो आपने कभी नहीं देखे होंगे, सबकी हकीकत खुल जाएगी

ऑडिशन के ऐसे वीडियो आपने कभी नहीं देखे होंगे, सबकी हकीकत खुल जाएगी , फिल्म जगत में कई सितारों ने अपने करियर के शुरूआती दौर में संघर्ष किया है। कुछ ने एक्टिंग स्कूल में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। यहां पर उन्होंने स्पीच, स्किल्स, टाइमिंग, एक्टिंग जैसे कौशल सीखे। मगर इस दौरान कैसा था उनका आत्मविश्वास। उस समय में सितारे कैसे नजर आते थे।

इन्हीं कुछ बातों को दर्शाते कुछ वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो ‘मैंने प्यार किया’ का है जिसमें सलमान खान अपना ऑडिशन देते दिख रहे हैं।

दूसरी तरफ एक वीडियो अनुष्का शर्मा का है जो ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए ऑडिशन देती दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में आने से पहले एक जानीमानी मॉडल हुआ करती थीं। मगर फिल्मों में आने के लिए उन्हें एक्टिंग स्कूल जाना पड़ा। यहां एक वीडियो अनुष्का शर्मा का भी शेयर किया गया है। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म ‘3 इडियट्स’ के लिए भी ऑडिशन दिया था। मगर उस वक्त उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया था। यह बात अनुष्का ने ‘पीके’ के दौरान आमिर और राजकुमार हिरानी को भी बताई थी।

इस फेहरिस्त में एक नाम ओमी वैद्य का भी है। ‘3 इडियट्स’ का चतुर तो आप सभी को याद होगा। उन्हीं का एक वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो रहा है। फिल्म ‘3 इडियट्स’ में चतुर के किरदार के लिए राजकुमार हिरानी ने एक हजार से ज्यादा लोगों का ऑडिशन लिया था। मगर बात आकर रुकी एक्टर ओमी वैद्य पर। फिल्म जगत में यह किरदार खासा चर्चित हुआ। आलम यह था कि ओमी को आज भी इस रोल के लिए याद किया जाता है।

You might also like