आदत ऐसी पालते हैं बॉलीवुड के सेलीब्रिटीज़, आप सुनेंगे तो कहेंगे तौबा-तौबा

आदत ऐसी पालते हैं बॉलीवुड के सेलीब्रिटीज़, आप सुनेंगे तो कहेंगे तौबा-तौबा , आम इंसानों में कई अजीब आदतें होती हैं, जो आपको दंग कर देती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हमारे कई बॉलीवुड सितारे भी ऐसी ही आदतों के गुलाम होते हैं, जिनसे आप वाकिफ नहीं होंगे। उनकी आदतों के बारे में जानकर आप चौंके बिना नहीं रह पाएंगे और ज्यादातर मामलों में आप अपनी हंसी रोक पाने में नाकामयाब रहेंगे।

सनी लियोनी

आदत ऐसी पालते हैं बॉलीवुड के सेलीब्रिटीज़, आप सुनेंगे तो कहेंगे तौबा-तौबा

हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी की खूबसूरती के तो लाखों दीवाने हैं, लेकिन उनकी एक अजीब आदत के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। सनी को हर 15 मिनट में अपने पैर धोने की आदत है। उनकी इस आदत से कई बार उनकी फिल्मों की शूटिंग में भी देरी हो जाती है।

विद्या बालन

आदत

विद्या बालन को साड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास 800 से ज्यादा साड़ियों का कलेक्शन है। उनका कहना है कि वो सपने में भी खुद को साड़ी पहनते हुए देखती हैं।

अमिताभ बच्चन

आदत

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को अपने हाथ पर दो घड़ी पहनने की आदत है। अमिताभ का कहना है कि उन्हें ये आदत तब पड़ी जब अभिषेक विदेश पढ़ाई करने गए थे। तब इंडिया और वहां के टाइम जोन की खबर रखने के लिए वे दो घडिय़ां पहनते थे। बाद में उनको इसकी आदत हो गई।

सैफ अली खान

आदत

अजीब आदतों के मामले में तो सैफ अली खान ने सबको पीछे छोड़ दिया। बता दें कि सैफ को बाथरूम में समय बिताना पसंद है। उन्होंने अपने बाथरुम में एक लाइब्रेरी और टेलीफोन रखा है।

शाहरुख खान

आदत

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को अपने जूतों से बहुत प्यार है। वे दिन में एक या दो बार ही अपने जूते उतारते हैं। कभी-कभी तो वह जूते पहन कर ही सो जाते हैं।

जितेंद्र

आदत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र की आदत सुनकर तो आप चौंक जाएंगे। जितेंद्र वॉशरूम में पपीता खाते हैं। उनका मानना है कि पपीता पेट के लिए अच्छा होता है और टॉयलेट में खाना फायदेमंद रहता है। वे कई सालों से ऐसा करते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like