बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन सिनेमा को सराहता है, ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा: स्वप्ना पती

बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन सिनेमा को सराहता हैं, ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा: स्वप्ना पती , स्वप्ना पती, अपूर्बा किशोर बीर, और राजेश मोहंती ने बुधवार को अपनी आगामी  फिल्म ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ की घोषणा कर दी हैं! मीडिया इंटरैक्शन के दोरान लीड अभिनेत्री स्वप्ना ने कहा,  बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन फिल्म की सराहना करता है और मुझे आशा है कि हर कोई ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा।

बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन सिनेमा को सराहता हैं, 'अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा: स्वप्ना पती

जब उनसे पूछा गया कि वो अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म और अपूर्बा किशोर बीर के साथ कैसा महसूस करती है, तो स्वप्ना ने कहा, “पदमश्री ए.के. बिर के साथ ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ में काम करना मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव है। जैसे की फिल्म का नाम हैं, मेरी (इनर-वोइस) अन्दर की आवाज ने मुझे बताया, की अगर मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश करना चाहती हूं, तो मुझे कुछ अलग करना होगा, और यही वो कुछ अलग-सा हैं! मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीद है।

बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन फिल्म की सराहना करता है और मुझे आशा है कि हर कोई फिल्म को पसंद करेगा। अपनी बात को आगे बढाते हुए, स्वप्ना में कहा, “मैं हमेशा से सार्थक सिनेमा करना चाहती थी, और एक अभिनेत्री के तौर पर मैं बड़े अभिनेताओं के साथ टिपिकल बॉलीवुड फिल्म में भी काम करना चाहती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे खुद को स्थापित करने के लिए, सार्थक सिनेमा से शुरुआत करना चाहिए ताकि मैं बेहतर और अधिक अवसर प्राप्त कर सकूं।”

बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन सिनेमा को सराहता हैं, 'अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा: स्वप्ना पती , स्वप्ना पती, अपूर्बा किशोर बीर, और राजेश मोहंती ने

जब स्वप्ना से पूछा गया की उनका रोले क्या हैं, और उन्होंने उसकी तैयारी कैसे की, तो उन्होंने कहा, “मुझे दो तरह की भूमिका निभानी है, एक असली है और एक उसकी कल्पना है। जब मैंने यह कहानी सुनी तो मैं घबरा गई, की मैं कैसे इस तरह की भूमिका निभा पाऊँगी। लेकिन कई तरह की तैयारिया चल रही है, मैं एक कार्यशाला करने वाली हूँ!

लेकिन मुझे यकींन हैं मेरे डायरेक्टर से मार्गदर्शन मिलेगा और मैं उसी को ही फॉलो करने वाली हूँ! मैं बीर सर के साथ काम करने में काफी घबरा रही हूँ क्योंकि वे एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं,उन्हें मुझ से काफी उम्मीदे होगी। लेकिन मुझे आशा है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने मिलेगा और मैं अपनी फिल्म को अपना 100% योगदान दूंगी।”

बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन सिनेमा को सराहता है, 'अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा: स्वप्ना पती

‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ हमारे समाज में लगभग हर दूसरे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है। यह चरित्र की अंदरूनी आवाज़ है, जो कि फिल्म में पात्रों की यात्रा को प्रभावित करेगी। फिल्म निर्माता राजेश मोहंती से फिल्म की प्रक्रिया के बारे में पूछा, उन्होंने कहा, “हमने हमारी फिल्म से जुड़े सभी फैसले हमारे निर्देशक पर छोड़ दिये है, ये उनकी परिकल्पना हैं और हम चाहते हैं कि वह इसे ठीक वैसे ही बनाये जैसा की वो बनाना चाहते हैं।

हम संभवतः अगले महीने से शूटिंग शुरू कर देंगे! हम काफी भाग्यशाली हैं की इस तरह की कहानी खोज पाए, और ए.के बीर सर के साथ काम करने का मौका मिला। यह एक शानदार कहानी है इसलिए हम इसे दुनिया भर में स्क्रीन करना चाहते हैं।” ‘अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ में स्वप्ना पती लीड रोले में नजर आएगी, और फिल्म का निर्देशन ए.के बिर करेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like