अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे का नया गाना रिलीज

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे इन दिनों काफ़ी चर्चा में हैं ।  दे दे प्यार दे, कहानी है एक अधेड़ उम्र के आदमी और उसकी बेटी की उम्र की लड़की के प्यार की, जिसमें उम्र देखकर प्यार न करने वकालत की गई है ।

फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के अलावा जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी अहम् रोल है ।  फिल्म में तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी का रोल किया है, जिनके दो बच्चे भी हैं । ये फिल्म आने वाली 17 मई को रिलीज़ होगी।

फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है जबकि भूषण कुमार के साथ प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को लेकर काफ़ी चर्चा इसलिए भी थी क्योंकि ऐसी ख़बर थी कि रणबीर कपूर भी इस फिल्म में हैं लेकिन बात में निर्माता लव रंजन के स्पष्ट किया कि रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ एक फिल्म अलग से बनाई जा रही है ।

अब तक फिल्म की रोमांटिक और मस्ती भरी कई झलक आपने देखी है लेकिन अब आपको दो प्यार करने वालों के अलगाव और टूटे दिन की खनक सुनाई देगी ।  फिल्म दे दे प्यार दे का नया गाना चले आना रिलीज़ कर दिया गया है । ये गाना दो प्रेमियों के अलग होने और उसके अहसास को दिल में रखने के अंदाज़ को दिखाता है । इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है और अमाल मलिक ने इसका संगीत दिया है।

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं और मनोरंजन की खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like