बॉलीवुड अदालत | बॉलीवुड की पर्दे के पीछे की सच्चाई बताएगा ये शो

बॉलीवुड सेलिब्रिटी रखेंगे अपना पक्ष

बॉलीवुड अदालत | बॉलीवुड की पर्दे के पीछे की सच्चाई बताएगा ये शो, बॉलीवुड अदालत के निर्माता प्रवीण सिंह ने पर्सनल इंटरव्यू के दौरान मीडिया को बताया  की, उनके प्रोडक्शन हाउस, महीरांश के तहत  नया टॉक शो ‘बॉलीवुड अदालत’ प्रस्तुत किया जा रहा है, जो बॉलीवुड हस्तियों की असली कहानियों को लोगो के सामने प्रदर्शित करेगा।

प्रवीण सिंह ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, “यह शो बॉलीवुड से जुडी हस्तियों  की परदे के पीछे की कहानियों और हकीकतों  के बारे में बताएगा जिसमे  हमारे मेहमान केवल मनोरंजन की  दुनिया की मशहूर हस्तियां होंगी।

यह शो अभिनेताओ की तरफ से होने वाले विवादों और उनके पीछे की कहानियो से रूबरू कराने के लिए बनाया जा रहा है। बॉलीवुड की हस्तियों से कुछ गलत काम भी हो जाते है, बस उन्हीं कुछ बुरे अनुभवों की कहानियों को उजागर करने के लिए ही यह शो की रूप रेखा सोची गयी है।“

बॉलीवुड अदालत एक ऐसा मंच है जहा हस्तियां अपने पक्ष को दर्शकों के सामने ला सकती है। प्रवीण सिंह ने कहा कि इस शो में राजपाल यादव, रागिनी खन्ना, गोविंदा, अनूप जलोटा, विंधु दारा सिंह और कई अन्य कलाकार हमारे पहले कुछ मेहमान होंगे।

जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड अदालत  जैसे प्लेटफार्म पर मशहूर हस्तियों को सच्चाई के कटहरे में खड़ा करना चुनौती भरा कार्य था , तो उन्होंने कहा, “हस्तियों को इस मंच पर लाना एक बड़ी चुनौती तो है, लेकिन हमारा मकसद कुछ अनूठा और अलग करना है।”

जब उनसे पूछा गया कि वे ‘बॉलीवुड अदालत’ के शो पर किस कलाकार को बुलाना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड अदालत में कपिल शर्मा को बुलाना चाहता हूँ, क्यूंकि कपिल पर बहुत से विवाद चल रहे हैं और हम कपिल को अपने विचारों को लोगो के सामने रखने के लिए एक मंच देना चाहते हैं।”

राज़ सिंह द्वारा निर्देशित और कन्सेप्टुअलाइज़्ड इस शो ‘बॉलीवुड अदालत’ से यही उम्मीद है की यह परदे के पीछे की सच्चाई को लोगो के सामने उजागर करने में सफल रहे, और ना की दूसरे हर शो की तरह यह भी एक मनोरंजक टॉक शो बन कर रह जाये।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like