सना सईद की हॉटनेस का कोई मुकाबला ही नहीं

सना सईद के बारे में सब जानते हैं। 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख की बेटी के रोल में आई सना अब बड़ी हो गई हैं। बचपन में कुछ कुछ होता है से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली सना सईद अब अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

कुछ कुछ होता है के बाद सना सईद ने फिल्म बादल में भी प्रमुख किरदार निभाया था। चाइल्ड एक्‍टिंग के बाद सना ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थीं। इसके बाद वो फगली में वो एक आइटम नंबर करती नजर आई थीं। इसके बाद उनकी एक फिल्म स्ट्रेंज ग्रुप में नजर आने वाली थीं। लेकिन ये फिल्म फंस गई। हालांकि उनकी स्ट्रेंथ फिल्में नहीं टीवी बना।

View this post on Instagram

Unapologetic in my evolution 🖤

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

सना बाबुल का आंगन छूटे ना, लो हो गई पूजा इस घर की जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने स्प्लिट्स विला, झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो भी किए हैं। ये है आशिकी, झलक दिखला जा 7, नच बलिए 7, झलक दिखला जा 9, कॉमेडी सर्कस, किचेन चैंपियन जैसे शोज करती नजर आईं।

सना इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन्हीं तस्वीरों की वजह से वह फिलहाल सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके फोटोज और वीडियो पर उनके चाहने वाले अक्सर जमकर कमेंट्स करते हैं।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस सना सईद के पिता का निधन हो गया था। दरअसल, जनता कर्फ्यू यानी 22 मार्च के दिन सना के पिता अब्दुल अहद सईद का निधन हो गया था। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। सना, लॉस एंजेलिस में काम के सिलसिले में गई थीं, लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से वह वहां फंस गई। वह अपने पिता के अंतिम दर्शन में शामिल नहीं हो पाईं।

कोरोना वायरस के चलते परिवार ने कम लोगों के साथ अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया था। इस पर सना सईद ने कहा कि मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया, क्योंकि हमारे पास केवल तीन घंटे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like