बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को शारीरिक संबंध के वक्त पसंद है ‘On Top Position’ !

बॉलीवुड के कलाकार बोलने से पहले हजार बार सोचते थे कि कहीं इससे मेरे फ़िल्मी करियर पर दाग ना लग जाए और इससे मेरा परिवार मेरे बारे में क्या सोचेगा। लेकिन अब बॉलीवुड का दौर बदल गया है। अब बॉलीवुड कलाकारों को बोलने से पहले कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है।बल्कि वे जो भी बोलते है वह पब्लिसिटी स्टंट बन जाता है।

जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जितना ज्यादा विवादों में रहती है वह उतना ही ज्यादा पोपुलर बनता है।आज मीडिया से ज्यादा सोशल मीडिया का दौर है और यहां कुछ भी बोलने से पहले सोचने की जरूरत नहीं है। अब अपने फ़िल्मी करियर से लेकर निजी जिंदगी के बारे में फ़िल्मी कलाकार खुल कर बोल रहे है।

खासकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने खुलकर अपनी राय रखना शुरू कर दिया है। अब यह एक्ट्रेस भी गलत को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती। आजकल बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कुछ नहीं छुपाती है। अपने अफेयर से लेकर सब के बारे में खुलकर बताती है। ऐसा ही एक बयान भूमि पेडनेकर ने भी दिया है। आईये जानते है उन्होंने अपने बयान में क्या कहा है?

भूमि कुछ दिनों पहले नेहा धूपिया के चर्चित शो “नो फ़िल्टर” में आई थी। जब उनसे वहां उनकी पसंदीदा पोजीशन के बारे में पूछा गया तो भूमि का जवाब था की उन्हें स म्भोग के दौरान On-Top रहना ज्यादा पसंद है। अब इतना खुलकर बोल सकती है तो आप समझ ही जाईये की इनके लिए कुछ भी बोलना अब आसान बात है।

आपको यह भी बता दे की भूमि पेडनेकर ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत यशराज बैनर के तले फिल्म “दम लगा के हईशा” के जरिये की थी। इसके अलावा भूमि पेडनेकर कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। जिसमे अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आई थी और आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल सावधान में नजर आई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like