11 नवंबर से बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का सीजन 2 होगा रिलीज

प्रकाश झा द्वारा बनाई गई क्राइम ड्रामा वेब सीरीज आश्रम का सीजन 2 अब जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं। 11 नवंबर से इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। बॉबी देओल इस सीरीज में ‘बाबा निराला’ का किरदार निभा रहें हैं।

सीरीज के पहले सीजन में कुल 9 एपिसोड थे, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया और बॉबी के किरदार को सराहा गया । वहीं सीरीज में पुलिस अधिकारी का किरदार दर्शन कुमार ने निभाया जो पहले भी मैरी कॉम और एनएच 10 जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखे हैं।

वहीं अब इस सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी भी इसके आगे बढ़ाते हुए दिखाई जाएगी। सीजन 1 में बॉबी के किरदार निराला बाबा की हर एक क्राइम और मिस्ट्री की कहानी को दिखाया जाता है।

जहां बाबा के भक्त उन पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं और सभी मोह-माया को छोड़कर बाबा के आश्रम में रहते हैं और फिर वहीं पुलिस का किरदार निभा रहें दर्शन कुमार को आश्रम में कई लाशें और उनकी हड्डी मिलती हैं और वहां से फिर हर एक एपिसोड में बाबा के कई राज और क्राइम मिस्ट्री खुलती नजर आती है।

भले ही दर्शन यानी की पुलिस अधिकारी को यह सब पता चल जाता है पर उसके पास इस अपराध को उजागर करने के लिए कोई प्रमाण नहीं होता, तो वहीं पुलिस के इस जद्दोजहद को सीजन 2 में दिखाया जाएगा। और कहानी आगे बढ़ती है और बाबा को सजा दिलाने की कोशिश की कहानी को दिखाया जाएगा ।

सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने आज बताया कि, 11 नवंबर को इस सीरीज के सीजनं 2 को ‘आश्रम 2’ के नाम से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। वहीं सिरीज में बॉबी और दर्शन के अलावा चंदन राय सानयाल, आदिती पोहनकर, तुषार पांडे और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिका में नजर आएं थे।

सीजन 1 को 28 अगस्त के दिन रिलीज किया गया था और इस सीरीज को प्रकाश झा प्रोडक्शन के अंडर रिलीज किया गया। अब देखना होगा कि सीजन 2 में कितने एपिसोड होंगे और दर्शकों को यह सीजन कितना पसंद आएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like