बॉबी डार्लिंग के साथ अननेचुरल सेक्स, मारपीट के आरोप में पति को जमानत

15 लाख रुपये और गाड़ी देने के बाद मिली जमानत

बॉबी डार्लिंग के साथ अननेचुरल सेक्स, मारपीट के आरोप में पति को जमानत, बॉबी डार्लिंग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले साल रमनीक शर्मा नाम के शख़्स से शादी के बाद से ही बॉबी डार्लिंग की ज़िंदगी में मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर अननेचुरल सेक्स और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

मई के महीने से ही रमनीक जेल में बंद हैं लेकिन उन्हें 10 दिनों पहले बेल मिली है। ज़मानत के लिए रमनीक ने 15 लाख रूपए बॉबी को लौटाए हैं और बॉबी डार्लिंग की कार भी वापस कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमनीक को सख़्त हिदायत दी गई थी कि वे बॉबी से किसी भी मुद्दे के चलते संपर्क करने की कोशिश नहीं करेंगे।

बॉबी डार्लिंग की वकील मीरा ने कहा, ‘वो कार बॉबी की है, गाड़ी के पेपर्स भी उनके पास है। बॉबी ने कम से कम कुछ मुआवज़ा तो हासिल कर ही लिया है। हमें देश की न्याय व्यवस्था में विश्वास है और उम्मीद है कि उन्हें न्याय ज़रूर मिलेगा। बॉबी अब रमनीक के खिलाफ सिविल केस फाइल करने जा रही है ताकि वे अपनी प्रॉपर्टी वापस हासिल कर सकें। 60 लाख की ये प्रॉपर्टी पर रमनीक ने विवाद किया हुआ है।’

बॉबी ने इस मामले में अपनी बात रखते हुए कहा था कि ‘शादी होते ही उसने मेरे पैसों से अपने लिए एक एसयूवी गाड़ी खरीद ली थी। अब मेरे पास कुछ नहीं है। उसने बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड्स को मुझ पर नजर रखने के लिए कहा था और ये गार्ड्स मेरी हर चीज़ पर निगाह रखते थे। मैं इस सबसे परेशान हो चुकी थी और मैंने उसे कहा था कि हमें तलाक ले लेना चाहिए।

मैंने उससे अपनी प्रॉपर्टी और कार भी वापस मांगी थी लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया था। मैं अपनी प्रॉपर्टी बेचना चाहती हूं ताकि उसे बेचकर मैं मुंबई वापस जा सकूं। मेरे साथ बहुत हिंसा होती थी। मैं अब भी अपना बायां हाथ ठीक से हिला नहीं पाती हूं और मुझे बोलने में भी दिक्कत होती है। जब वो मुझे मारता था तो मैं बच्चों की तरह रोती थी।’

बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में भोपाल बेस्ड बिजनेसमैन रमनीक शर्मा के साथ शादी की थी। वे 2016 में उन्होंने मुंबई में अपनी प्रॉपर्टी बेचकर अपने पति के साथ भोपाल में शिफ्ट हो गई थी।

शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने दिल्ली पुलिस में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। बॉबी ने रमनीक पर घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया था। उन्होंने रमनीक की मां और भाई पर भी दहेज मांगने के आरोप लगाए थे।

बॉबी ने कहा कि, ‘रमनीक ने इसी पैसों से भोपाल में पैंटहाउस खरीदा और अपने लिए एक एसयूवी खरीदी थी। रमनीक शराब पीने के बाद मुझे मारता था और मुझ पर आरोप लगाता था कि मेरे दूसरे लड़कों के साथ नाजायज संबंध हैं।

उसने मेरे पैसे और प्रॉपर्टी को भी हथियाने की कोशिश की। उसने जबरदस्ती मुझसे मेरे मुंबई के फ्लैट की ओनरशिप ले ली थी। ऐसा ही उसने तब भी किया जब हमने भोपाल में एक पेंटहाउस खरीदा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like