अनिल कपूर के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई, अवैध केबिन को तोड़ा गया

अनिल कपूर के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई, अवैध केबिन को तोड़ा गया , मुंबई की महानगर पालिका ने अनिल कपूर के दफ्तर में अवैध रूप से बने ग्लास और स्टाफ की लकड़ियों के केबिन को तोड़ दिया है। शिकायत मिलते ही अधिकारियों ने एक्शन लिया। नोटिस सितम्बर महीने में ही अनिल कपूर को दी जा चुकी थी लेकिन अनिल कपूर तोड़क कार्यवाई को रोक नहीं पाए।

अभी कुछ दिन पहले ही बीएमसी ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चीली की 2000 स्कवायर फुट की कैंटीन को अनधिकृत होने पर तोड़ दिया था। इससे पहले मुन्ना भाई के सर्किट यानी अरशद वारसी का भी बीएमसी ने अपने घर की मंजिल बढ़ाने पर अनधिकृत फ्लोर तोड़ दिया था। इसी सीरिज़ में कपिल शर्मा भी थे। इसके अलावा बीएमसी की गाज एकता कपूर पर भी गिरी।

‘पुकार’, ‘राम लखन’ और ‘तेजाब’ जैसी फिल्मों के जरिए बॉलिवुड में धूम मचाने वाली अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर साथने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, ‘धमाल’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के लिए इन दोनों कलाकारों से संपर्क किया गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like