ब्लेक चायना ने वीडियो में पार की सारी हदें, सॉरी वो वीडियो दिखा नहीं सकते

ब्लेक चायना ने वीडियो में पार की सारी हदें, सॉरी वो वीडियो दिखा नहीं सकते , लगता है ब्लेक चायना अब अलग ही मूड में आ गयी है। उनके नए स्नैपचैट वीडियो से तो ऐसा ही लगता है जिसमे वो हार्डकोर ट्वेर्किंग (कुल्हे हिलाना) करती नजर आ रही है और शायद वो टाइगा को यह दिखाना चाह रही थी कि वो किस बॉडी को मिस कर रहे हैं। इस वीडियो में वो अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो तब उत्तेजक हो जाता है जब चायना अपने नितम्बो को हिलाते हुए डांस करती हैं।

ब्लैक हमेशा से ही अपने मोहक आकर्षण का जलवा बिखेरती रहती है लेकिन इस वीडियो का मतलब क्या हम यह लगाएं कि वो अपने एक्स को रिझाने की कोशिश कर रही है। यह निश्चित रूप से एक संभावना है क्योंकि टाइगा और ब्लैक को लास वेगास में एक साथ देखा गया था और यह धारणा है कि वे एक दूसरे के साथ वापिस आ सकते हैं। वह भी ध्यान रखना चाहिए कि टाइगा और काइली जेनर का साथ अब ख़त्म हो गया है तो शायद वह अपने और चायना के रोमांस पर पुनर्विचार कर रहे हों। जैसा कि हमने पहले बताया था, ब्लैक केवल उनके बेटे, किंग की वजह से टाइगा के साथ समय व्यतीत कर रही है क्योंकि वह चाहती है कि उन्हें अपने बेटे के लिए अच्छे संबंध विकसित करने पर काम करना चाहिए।

कैमोफ्लाज ड्रेस और ब्लैक थोंग पहने हुए चायना ीामे अपने शानदार डांस मूव्स और हिप्स को इधर उधर हिलाकर कयामत ढा रही हैं। कैमरे के सामने स्लो मोशन से शुरू होकर एकदम अपनी वाइल्ड साइड दिखाने वाली चायना ये सब करने में बहुत ही कॉंफिडेंट नजर आ रही थी और यह कहना गलत नहीं होगा की चायना सच में किसी भी पार्टी की जान होती है।

You might also like