राम गोपाल वर्मा की फिल्म का विरोध शुरु, पॉर्न स्टार को किया है कास्ट

राम गोपाल वर्मा की फिल्म का विरोध शुरु, पॉर्न स्टार को किया है कास्ट, लगता है कि अब राम गोपाल वर्मा के दिन भी संजय लीला भंसाली जैसे होने जा रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ पर बवाल शुरु हो गया है।

राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को लेकर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार मिया माल्कोवा फिल्म में लीड रोल कर रही हैं। हाल ही में जारी हुए फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में उनका बेहद बोल्ड लुक नजर आया है। सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा हुई।

पदमावत के बाद विरोध होने वाली फिल्मों में अब राम गोपाल वर्मा की गॉड सेक्स एंड ट्रुथ का नाम शुमार होता दिख रहा है। इस वक्त पद्मावत को लेकर बीजेपी शासित कई राज्यों में प्रदर्शनकारी इसके बैन पर अड़े हुए हैं।

दक्षिण भारत में बीजेपी की एक महिला मोर्चा की लीडर ने रामगोपाल की फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में पोर्न स्टार मिया माल्कोवा बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और इसके आने के बाद से ही इस पर बहस भी छिड़ गई है। मामला राजनीतिक रूप लेता नजर आ रहा है।

डेक्कन क्रानिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता करी नागलक्ष्मी ने रामू की इस फिल्म पर विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। करी ने सवाल किया है कि इस गंदी फिल्म के जरिए राम गोपाल वर्मा देश के युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं।

करी का कहना है कि फिल्म भारत में विवाह की व्यवस्था पर असर डाल सकती है। इससे युवाओं का करियर तबाह होने का खतरा है। रिपोर्ट के मुताबिक़ वर्मा की फिल्म के खिलाफ करी की इस शिकायत पर राज्य के कई बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है।

आपको बता दें कि ये फिल्म मिया के विमियो चैनल पर 26 जनवरी सुबह 9 बजेरिलीज की जाएगी। फिल्म के बारे में राम गोपाल वर्मा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि न ही ये एक फिल्म है, न शॉर्ट फिल्म और न सीरीज। इस फिल्म में मिया सेक्स और इससे जुड़ी उनके दिल की बातें बताती दिखेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like