सूरजपाल अम्मू ने दिया इस्तीफा, पद्मावती मामले पर दिए थे विवादित बयान

सूरजपाल अम्मू ने दिया इस्तीफा, पद्मावती मामले पर दिए थे विवादित बयान , पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि इस्तीफा जब मिल जाएगा, तब पार्टी तय करेगी, क्या करना है।

अम्मू ने अपने इस्तीफे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दिल्ली में करणी सेना के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात नहीं करने की पीड़ा का भी उल्लेख किया है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के व्यवहार से दुखी हैं। मुख्यमंत्री का पार्टी वर्करों और समाज के प्रतिनिधियों के प्रति उदासीन रवैया उचित नहीं है। मुख्यमंत्री को अब समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नहीं रही।

अम्मू फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वालों के लिए पांच करोड़ के इनाम का समर्थन करने के बाद से चर्चा में हैं।

फिल्म में खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह की टांगे तोड़कर हाथ में देने का बयान भी वह दे चुके हैं। भाजपा नेता के इस बयान विवादास्पद बयान के बाद प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अम्मू को कारण बताओ नोटिस भेज दिया था। अम्मू ने इस नोटिस का लिखित में कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन पार्टी की किसी भी कार्रवाई से पहले अपने पद से इस्तीफा देकर अपनी बात ऊपर रख ली है।

You might also like