Gossipganj.com
Film & TV News

सुष्मिता सेन के प्यार में पागल ये निर्देशक बिल्डिंग से कूद कर दे देता जान अगर…

सुष्मिता सेन के प्यार में पागल ये निर्देशक बिल्डिंग से कूद कर दे देता जान अगर… , सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन है। लेकिन क्या आपको पता है कि पूर्व मिस यूनिवर्स के लिए कितनों के दिल में अरमान जगे थे। एक प्रोड्यूसर साहब तो सुष्मिता सेन के लिए बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड करने जा रहा थे वो तो मौके पर उनके दोस्त ने पकड़ लिया।

वैसे भी सुष्मिता सेन के अफेयर के चर्चे प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल ओनर संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ रहे। कुछ वक्त पहले तक उनका नाम ऋतिक भसीन के साथ भी जोड़ा जा रहा था।

लेकिन आपको बता दें कि सबसे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट का सुष्मिता सेन के साथ अफेयर था। विक्रम इस रिश्ते को लेकर काफी संवेदनशील थे। यहां तक कि सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम ने सुसाइड की भी कोशिश की थी। वो अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे। सुष्मिता सेन के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी लंबा चला था।

अफवाह थी कि सुष्मिता के साथ अफेयर के कारण ही साल 1998 में उनका तलाक भी हुआ था। सुष्मिता सेन से अफेयर के चलते उनकी बचपन की दोस्त से पत्नी बनी अदिती के साथ उनकी शादी टूट गई थी। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब अदिती ने उन्हें छोड़ दिया था तब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। विक्रम ने कहा ‘ये सब सुष्मिता की वजह से नहीं हुआ है। इसमें मेरी भी गलती है। मैंने अपनी लाइफ को मजाक बना दिया था।’