Gossipganj.com
Film & TV News

सुनिधि चौहान जिसने समझा सुरीली आवाज़ का मतलब, जन्मदिन विशेष

सुनिधि चौहान जिसने समझा सुरीली आवाज़ का मतलब, जन्मदिन विशेष , बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान अपना 34वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। मात्र 14 साल की उम्र में गायिकी शुरू करने वाली सुनिधि चौहान कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद सुनिधि ने कामयाबी हासिल की है।

सुनिधि ने रामगोपाल वर्मा की अपनी फिल्म ‘मस्त’ से गायिकी की शुरुआत की। इसके बाद आजतक सुनिधि ने 3000 से भी ज्यादा गाने गाए हैं। कमली, शीला की जवानी, देसी गर्ल, आजा नच ले, हलकट जवानी, दीवानी-दीवानी ऐसे ढेरों गाने बॉलीवुड में गाए हैं। गाने ‘रुकी रुकी सी जिंदगी’ के लिए सिंगर सुनिधि को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है।

सुनिधि ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। दरअसल सुनिधि ने 18 साल की उम्र में अपने परिवार के खिलाफ जाकर खुद से 14 साल बड़े लड़के से शादी की। आपसी मन-मुटाव के बाद ये शादी 1 साल ही टिक पाई, जिसके बाद सुनिधि ने तलाक दे दिया। सुनिधि ने शादी टूटने के 9 साल बाद म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की।

सुनिधि ने हिंदी के अलावा मराठी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाए हैं। सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो से की। उन्होंने दूरदर्शन के एक प्रोग्राम ‘मेरी आवाज सुनो’ कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया और लता मंगेशकर ट्रॉफी को अपने नाम किया।

सुनिधि सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि फैशन की शौकिन भी है। बता दें कि सुनिधि ने साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज में जगह बनाई थी। सुनिधि चौहन फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं। वह कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी जिम वाली तस्वीरें शेयर करती हैं।