Gossipganj
Film & TV News

रितु वर्मा का आज जन्मदिन है, जिसने छोटे किरदार को भी बड़ा बना दिया

जन्मदिन विशेष

0 492

रितु वर्मा का आज जन्मदिन है। हिन्दी पट्टी के जो लोग इन्हें नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि रितु वर्मा तेलगू सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं। रितु वर्मा की फिल्म अनुकोकुंडा और पेल्ली छूपुलु ने उन्हें रातों राते पहचान दिला दी थी। रितु का जन्म हैदराबाद में हुआ था और वहीं पर उन्होंने अपनी पढ़ाई की। इंजिनियरिंग में डिग्री लेने के बाद रितु में मॉडलिंग में किस्मत आजमाई और उनकी किस्मत चमक गई।

मॉडलिंग के बाद रितु ने शॉर्ट फिल्म अनुकोकुंडा की जिसे अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद रितु वर्मा की गाड़ी पटरी पर आ गई। इस फिल्म के लिए रितु वर्मा को केनेस शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. अनुकोकुंडा के बाद लोग रितु को जानने लगे और इसके साथ ही रितु वर्मा ने तेलगू सिनेमा में एंट्री ली। प्रेमा इश्क काढाल इनकी पहली तेलगू फिल्म थी. जिसमें इन्होंने ने श्री विष्णू के अपोजिट कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर का किरदार निभाया था। इसके बाद रितु वर्मा की फिल्म आई ना रकुमर्दु। इसके बाद तो सिलसिला चल निकला।

बीच में खबर आई थी कि अभिनेत्री रितु एक तमिल फिल्म में दलकेर सलमान की नायिका के रूप में नजर आने वाली हैं। रितु का कहना था कि वह दलकेर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है। रितु ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हस्ताक्षर किए। दलकेर वास्तव में अच्छे कलाकार हैं और मैं उनके साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। हालांकि, फिल्म या इसमें मेरे चरित्र के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। मैं इतना ही कह सकती हूं कि मैं वास्तव में इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। यह दलकेर की लगातार चौथी तमिल फिल्म बताई जा रही थी। रितु की आखिरी तेलुगू फिल्म ‘केशवा’ थी, लेकिन वह 2016 की हिट तेलुगू रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘पेल्लीचूपुलु’ से प्रसिद्ध हुईं थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...