Gossipganj
Film & TV News

काला का दूसरा पोस्टर रिली़ज़, रजनीकांत के जन्मदिन का तोहफा

0 35

काला का दूसरा पोस्टर रिली़ज़, रजनीकांत के जन्मदिन का तोहफा , साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन पर ही मंगलवार को उनकी आने वाली फिल्म काला का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में रजनीकांत काले चश्मे में ऐंग्री लुक देते दिख रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है।

बताया जा रहा है कि अभी फिल्म के निर्माता चेन्नै में धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की यूनिट के एक सूत्र ने बताया है कि 5 करोड़ रुपये के बजट से धारावी झुग्गी के सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं चल रही है। गौरतलब है कि ‘काला’ के अलावा रजनीकांत फिल्म ‘2.0’ भी 2018 में रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार विलन के रोल में होंगे।

अंग्रेजी और तमिल भाषा के पोस्टर को रजनीकांत के दामाद और ऐक्टर धनुष ने काला का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म ‘काला’ के निर्माता धनुष हैं जबकि इसके डायरेक्टर पा. रंजीत हैं। फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर के रोल में हैं और इसमें ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी का भी अहम रोल होगा।

जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी आने वाली है। रजनीकांत के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की दो बार रिलीज डेट सामने आ चुकी है। जिसने दर्शकों को काफी उत्साहित किया था लेकिन उनकी यह खुशी थोड़े से ही समय के लिए रही क्योंकि दोनों बार रिलीज डेट आगे खिसका ली गई। अब फिल्म की तीसरी रिलीज डेट सामने आई है जो 27 अप्रैल है। रिलीज डेट खिसकाने की वजह है एक अमेरिकी कंपनी जिसे कि फिल्म के वीएफएक्स का काम दिया गया था।

कंपनी ने अभी तक इसका काम पूरा नहीं किया है इसी वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। 2.0 से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया- वीएफएक्स की डिलिवरी अभी तक अमेरिकन कंपनी ने नहीं दी है, जिसे की पूरी फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स का काम करने का जिम्मा दिया गया था। इसी वजह से हमें फिल्म में से 1000 शॉट्स निकालकर उन्हें 10 विभिन्न वीएफएक्स कंपनियों को 100 शॉट्स भेजने पड़े हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...