Gossipganj
Film & TV News

अक्षरा सिंह को जन्मदिन पर मिला ऐसा गिफ्ट कि पूछिए मत!

0 789

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की ऐसी कलाकार हैं जो सोशल मीडिया पर अपने सोशल एक्सपीरियंस शेयर करने से नहीं चूकती हैं। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अक्षरा अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा सिंह के प्रशंसकों की संख्या हजारों में है। जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

अक्षरा मूल रुप से बिहार के पटना की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम बिपिन सिंह और मां का नाम निलिमा सिंह है। अक्षरा सिंह ने साल 2011 में आई भोजपुरी फिल्म ‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’ से अपना डेब्यू किया था। अक्षरा सिंह छोटे पर्दे के शो ‘काला टीका’ में भी नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री के साथ-साथ अक्षरा सिंह एक सिंगर भी हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे समेत कई अन्य कलाकारों और उनके चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। अब इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बतलाया है कि उनकी लाइफ के इस सबसे अहम दिन को किसने यादगार बनाया है? अक्षरा का जन्म 30 अगस्त 1993 को मुंबई में हुआ था।

अक्षरा ने बीते बुधवार (29-08-2018) को अपने एक प्रशंसक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मेरा जन्मदिन कल है लेकिन आज इस लड़के ने मेरे इस साल के जन्मदिन को यादगार बना दिया इस लड़के ने जिसका नाम है धीरू। धीरू रायपुर से मुम्बई खास मुझे जन्मदिन की बधाई देने आया। उसके द्वारा मिला तोहफा आपके सामने है। सच मे अविस्मरणीय पल है मेरे लिए क्योंकि ऐसे फैन्स ही हमें स्टार्स बनाते हैं।’ जाहिर है कि अक्षरा ने अपने फैन का पूरा ख्याल रखा और उसकी भावनाओं को भी समझा। जाहिर है कि यही वजह है कि अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है।

 

मेरा जन्मदिन कल है लेकिन आज इस लड़के ने मेरे इस साल के जन्मदिन को यादगार बना दिया इस लड़के ने जिसका नाम है धीरू । धीरू रायपुर से मुम्बई खास मुझे जन्मदिन की बधाई देने आया । उसके द्वारा मिला तोहफा आपके सामने है । सच मे अविस्मरणीय पल है मेरे लिए क्योंकि ऐसे फैन्स ही हमें स्टार्स बनाते हैं । 🙏🏻

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...