Gossipganj
Film & TV News

बरुण सोबती, बीपीओ से बॉलीवुड, रोमांचक रहा है सफर, जन्मदिन विशेष

0 1,139

बरुण सोबती, बीपीओ से बॉलीवुड, रोमांचक रहा है सफर, जन्मदिन विशेष , टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम स्टार्स की लिस्ट में सबसे आगे के पायदान में रहने वाले हॉट हंक बरुण सोबती का आज जन्मदिन है और वे 33 साल के हो गए हैं। बरुण को टीवी इंडस्ट्री से लेकर उनके आम फैंस सभी ने सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे पर स्पेशली विश किया है। बरुण एक ऐसे स्टार हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है, खासकर फीमेल फॉलोविंग में वो किसी भी बड़े फिल्म स्टार को टक्कर देते हुए नजर आते हैं।

वे टेलीविजन में किस्मत आजमाने से पहले दिल्ली में एक बीपीओ में जॉब करते थे। उन्होंने वहां लंबे समय तक नौकरी की थी, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने टीवी में ट्राई किया। बरुण सोबती ने स्टार प्लस के शो ‘बात हमारी पक्की है’ से टीवी इंडस्ट्री में अंकिता शर्मा के ऑपोजिट डेब्यू किया। इसके बाद ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में हैंडसम बिजनेसमैन अर्णव सिंह रायजादा के किरदार में बरुण ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि पूरा देश उनका दीवाना हो गया। अब बरुण स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ में दिखाई दे रहे हैं। बरुण ‘मैं और मिस्टर राइट’ से 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर उस तरह परवान नहीं चढ़ सका, जैसा टीवी पर रहा।

बरुण ने फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए टीवी से ब्रेक लिया था जिससे उनके फैंस काफी निराश किया था। इस बिच बरुण ने फिल्म तो की ही साथ ही उन्होंने वेब सीरीज ‘तन्हाइयां’ में भी हाथ आजमाया। बरुण की पत्नी पशमीन मनचंदा उनकी स्कूल के जमाने का क्रश हैं, दोनों ने दिसंबर, 2010 में एक गुरुद्वारे में शादी की थी। हाल ही में ‘द सेक्सिएस्ट एशियन मैन ऑफ 2016’ की लिस्ट में वो 6th नंबर पर थे। इसी से उनकी पॉप्युलरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। सीरियल में उनके रोमांटिक अंदाज के अलावा बरुण का क्लासी फॉर्मल और ट्रेंडी कैजुअल स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद था। लेकिन रियल लाइफ में भी ये उतने ही स्टाइलिश हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...