Gossipganj.com
Film & TV News

सपना चौधरी का जन्मदिन है आज विश नहीं करेंगे क्या?

सपना चौधरी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सपना का जन्म 25 सितंबर, 1990 को रोहतक में हुआ था। सोमवार देर रात सपना ने अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों के संग केक काटा और जमकर डांस कर अपने बर्थडे का जश्न मनाया। सेलिब्रेशन के वीडियोज और तस्वीरों को खुद सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में सपना अपने भाई के संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

करियर की बात करें तो सपना चौधरी की बिग बॉस 11 के बाद से पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। वह हरियाणवी के साथ पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में बतौर डांसर नजर आ चुकी हैं। सपना की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। इसके अलावा सपना ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर्स कर चुकी हैं। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थीं।

कुछ और वीडियो भी सपना चौधरी के आए हैं। एक वीडियो में सपना को उनके परिवार वाले सरप्राइज देते हैं जिसे देखकर सपना बेहद खुश हो जाती हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में सपना बताती हैं कि उनके छोटे भाई ने जन्मदिन पर उन्हें क्या गिफ्ट दिया है? सपना अपना ब्रेसलेट दिखाते हुए कहती हैं कि एक अनारकली ड्रेस और एक गिफ्ट और है जो मेरे भाई ने दिया है। केक कटिंग के दौरान सपना ने अपने भाई संग जमकर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। सपना के जन्मदिन के वीडियोज को फैन्स लाइक्स करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं।