Gossipganj.com
Film & TV News

अंकिता लोखंडे ब्रेकअप के बाद काफी संभल गई हैं, फूंक फूंक कर रख रही हैं कदम

अंकिता लोखंडे ब्रेकअप के बाद काफी संभल गई हैं, फूंक फूंक कर रख रही हैं कदम , टीवी जगत में जाना-पहचाना नाम है अंकिता लोखंडे का। फिल्मी जगत में इनकी चर्चा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर रही है। महीनों पहले दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इसके बाद से ही अंकिता लाइम लाइट से लगभग गायब है। किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा भी नहीं बनी हैं। सोमवार को अंकिता लोखंडे का 31 वां जन्मदिन है।

अंकिता जहां टीवी पर काम कर रही थीं। वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में अपनी पारी शुरू की। शादी की बात भी हुई मगर सफलता मिलने के बाद सुशांत और अंकिता में अनबन की खबरें आने लगी। धीरे-धीरे इनका रिश्ता भी वैसे ही आगे बढ़ने लगा जैसा बॉलीवुड के अधिकांश कपल्स के साथ देखने को मिलता है। अंततः सुशांत और अंकिता ने भी अपने रास्ते अलग कर लिए।

इसके बाद सुशांत जहां अपने फिल्मी करियर में व्यस्त हो गए वहीं दूसरी तरफ अंकिता ने खुदको लाइम लाइट से दूर कर लिया। अब वो अपनी ही दुनिया में व्यस्त हैं। सुर्खियों में भी कम रहती हैं। ट्विटर पर सुशांत और अंकिता के बीच कुछ दिन बातचीत देखने को मिली। इसके बाद यह क्रम भी बंद हो गया। अब सुशांत अपनी फिल्मी दुनिया में व्यस्त हैं। अंकिता खबरों से दूर निजी जीवन में खो गई हैं।

अंकिता ने अपना करियर टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ शुरू किया। यह साल 2009 था। इस शो के अलावा कुछ और शोज में भी अंकिता ने फैन्स के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। सुशांत और अंकिता की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया। एक डांस रिअलिटी शो के दौरान ही सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया। अंकिता ने इसे स्वीकार किया। बाद में यह कपल लिव इन रिलेशनशिप में आ गया।