Gossipganj.com
Film & TV News

अनीता हसनंदानी शराब के नशे में शादी से पहले ही कर चुकी हैं वो काम!

अनीता हसनंदानी रेड्डी 14 अप्रैल को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी। अनीता और रोहित की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। हालांकि, दोनों की दोस्ती पब पार्टीज में हुई थी।

रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- पहली बार मैंने जब अनीता को पब के बाहर देखा तो उनसे बात करने का मन बनाया। इसके बाद हम दोनों की फेसबुक में बात होने लगी थी। रोहित रेड्डी के मुताबिक उन्हें तब नहीं पता था कि अनीता एक टीवी एक्ट्रेस हैं।

अनीता हसनंदानी के मुताबिक- मुझे शराब पीना काफी अच्छा लगता था। एक रात मैं शराब के नशे में रोहित के साथ गलती से फ्लाइट में चली गई। अनीता के मुताबिक मैंने अगले दिन उनसे माफी मांगी। मैंने कहा कि अगर तुम चाहते हो तो मैं शराब पीना छोड़ दूंगी। इस पर रोहित ने कहा कि तुम्हे मेरे लिए कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है। तुम एक सेलेब्रिटी हो। ऐसे में तुम्हें थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

शादी से पहले अनीता छह साल बड़े एक्टर एजाज खान को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, रोहित से मिलने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। टीवी सीरियल्स के अलावा अनीता  ने कुछ तो है और कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।