Gossipganj.com
Film & TV News

शैरोन स्‍टोन | जिसने अपने बोल्ड सीन्स से पर्दे का तापमान बढ़ा दिया था

जन्मदिन विशेष

0

शैरोन स्‍टोन | जिसने अपने बोल्ड सीन्स से पर्दे का तापमान बढ़ा दिया था, अमेरिकन एक्‍ट्रेस शैरोन स्‍टोन को 1992 में आई फिल्‍म ‘बेसिक इंस्‍ि‍टंक्‍ट’ से पहचान मिली। इसके अलावा शैरोन कसिनो, वार, रिमेम्‍बरेंस और किंग सोलोमोन्‍स माइन्‍स में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। आज शैरोन का 61 वां जन्‍मदिन है। फिल्म  ‘बेसिक इंस्‍टिंक्‍ट’ में शैरन ने भरपूर बोल्ड सीन दिए। शैरान ने न्‍यूयॉर्क में फैशन मॉडल बनने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। शैरोन को फिल्‍म कसिनो के लिए गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड मिला है। शैरोन ने 1984 में माइकल ग्रेनबर्ग से शादी की, लेकिन 1990 में दोनों का तलाक हो गया। शैरोन के तीन बच्‍चे हैं- रोन, लैड और कुइन। शैरोन बेसिक इंस्‍टिंक्‍ट में माइकल डगलस के साथ नजर आईं थीं। फिल्‍म में इनके कई बोल्‍ड सीन थे।

प्‍लेब्‍वॉय मैग्‍जीन में भी शैरोन इस बोल्‍ड अंदाज में आ चुकी हैं। शैरोन ने बुद्ध धर्म को अपनाया था। शैरोन की ईश्‍वर पर बहुत आस्‍था है। फरवरी 1998 में शैरोन ने फिर फिल ब्रॉन्‍स्‍टीन से शादी की। दोनों ने एक बच्‍चा भी गोद लिया, लेकिन 2003 में इनका तलाक हो गया। आपको बता दें कि काफी साल पहले कहा जा रहा था कि शैरोन स्टोन औ अमिताभ बच्चन एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। हॉलीवुड की मशहूर फिल्म बेसिक इन्सटिंक्ट से सुर्खियों में आई अभिनेत्री शैरोन स्टोन को शायद ही कोई नहीं पहचानता हो। इन्होनें फिल्मों में अपनी अदाओं के जाने कितनों को अपना शिकार बनाया। कोई भी इस हसीना के हुस्न के जलवे से बच नहीं पाया।

सवाल ये था कि क्या सदी का महानायक इस खूबसूरत बला के इश्क में गिरफ्तार हो जाएंगे। ‘लॉस्ट लव’ के नाम से बन रही इस फिल्म में फिलहाल तो यही बताया जा रहा था कि बिग बी, शैरोन स्टोन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। जब दो हॉ़ट सुपर स्टार्स एकसाथ स्क्रीन स्पेस शेयर करें तो ये अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है कि समा कैसा होगा। लेकिन बाद में फिल्म तो बनी लेकिन ना तो उसमें अमिताभ बच्चन नज़र आए और ना ही शैरोन स्टोन। दर्शकों का इंतज़ार अभी बाकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...