Gossipganj
Film & TV News

जीनत अमान को गैर की बाहों में देखकर ये एक्टर फूट फूट कर रोया था!

0 938

जीनत अमान को गैर की बाहों में देखकर ये एक्टर फूट फूट कर रोया था! जीनत अमान के प्यार में बॉलीवुड के कई स्टार्स पागल थे। हर कोई चाहता था कि जीनत अमान उनके साथ शादी करें। लेकिन जीनत अमान का दिल किसी और के लिए धड़क रहा था। ऐसे ही एक दिन जीनत अमान पार्टी में राज कपूर ने जीनत अमान को अपनी बाहों में भर लिया और ये देखकर बॉलीवुज के एक एक्टर का दिल ऐसा टूटा कि फिर उसने अपनी एक तरफा लव स्टोरी का द इंड कर दिया।

बॉलीवुड में जीनत अमान और राज कपूर के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे। कहा गया कि इसी वजह से राज कपूर ने जीनत को अपनी फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में लीड रोल दिया था। लेकिन देवानंद ने इसे अफवाह समझ अनदेखा कर दिया था। देव साहब जीनत अमान की खूबसूरती पर इतने फिदा थे कि उन्हें फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्‍णा’ में कास्ट किया।

फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्‍णा’ में जीनत ने देवानंद की बहन का किरदार निभाया था। शूटिंग के दौरान ही देवानंद को महसूस हुआ कि वो जीनत से प्यार कर बैठे हैं। मीडिया में दोनों के लिंकअप की खबर पढ़ देव साहब खुश हुआ करते थे। ‌इसका जिक्र खुद देव साहब ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में किया था।

एक दिन देवानंद ने जीनत को प्रपोज करने का फैसला किया। देव साहब ने सोचा कि वो जीनत को होटल ताज में प्रपोज करेंगे। जीनत को प्रपोज करने के लिए देव साहब ने एक छोटी सी पार्टी रखी। इस पार्टी में देव साहब ने अपने करीबी दोस्तों और जीनत को बुलाया। देव साहब ने देखा कि राज कपूर नशे की हालत में जीनत के पास गए और उन्हें अपनी बाहों में भर लिया। जीनत ने भी राज कपूर को गले लगा लिया।

ये सब देख देव साहब का दिल चकनाचूर हो गया। अचानक उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। अपनी किताब में इस किस्से का जिक्र करते हुए देव साहब ने कहा था कि ये सब देखने के बाद वो पार्टी से बाहर निकल गए। फिर कभ उन्होंने जीनत के बारे में सोचा भी नहीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...