Gossipganj.com
Film & TV News

विक्रम भट्ट का वो अफेयर जिसके चक्कर में वो सुसाइड करने वाले थे। आखिरी वाली एक्ट्रेस

0

विक्रम भट्ट जितना अपने काम के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने अफेयर्स के लिए चर्चा में रहे। कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। ‘गुलाम’ और ‘राज’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले विक्रम भट्ट का आज जन्मदिन है। विक्रम भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे शख्स हैं जो डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनप्ले राइटर और एक्टर हैं। मात्र 14 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाले विक्रम भट्ट ने भारतीय सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दीं।

सबसे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट का सुष्मिता सेन के साथ अफेयर था। विक्रम इस रिश्ते को लेकर काफी संवेदनशील थे। यहां तक कि सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम ने सुसाइड की भी कोशिश की थी। वो अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे। हालांकि उन्हें कूदने से पहले बचा लिया गया था।

अमीषा पटेल फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट कर चुकी हैं। कहा जाता है कि साल 2002 में आई फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ से यह दोनों रिलेशनशिप में आए थे। करीब 5 साल तक इन दोनों का अफेयर रहा और बाद में अलग हो गए।

मुकुल आनंद की पहली फिल्म ‘कानून क्या करेगा’ को विक्रम भट्ट ने असिस्ट किया था। इसके बाद वह मुकुल आनंद की फिल्म ‘अग्निपथ’ में चीफ अस्सिटेंट रहे। बॉक्स ऑफिस पर तो यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसे बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक फिल्म कहा जाता है। 1992 में आई फिल्म ‘जानम’ से विक्रम भट्ट ने निर्देशक के तौर पर अपना कदम रखा।

विक्रम भट्ट ने एक हॉरर शोर ‘इश्क किल्स निर्देशित’ किया।  यह सीरियर रियल लाइफ बेस्ड शो था।  हालंकि शो को उतनी टीआरपी नहीं मिली। विक्रम भट्ट ने मदहोश, गुनेहगार, फरेब, बंबई का बाबू, आप मुझे अच्छे लगने लगे, आवारा पागल दीवाना, आँखे, फियर, स्पीड, ऐतबार, शापित, हॉन्टेड, राज 3 डी, डेंजरस इश्क, मिस्टर एक्स जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...