Gossipganj
Film & TV News

संजय दत्त हुए 59 बरस के, बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

0 194

संजय दत्त हुए 59 बरस के, बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन, बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त आज 59 साल के हो चुके है और बीती रात से ही सोशल मीडिया पर उनके करीबी और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दिए जा रहे है। ये जन्मदिन संजय के लिए हर मायने में खास है। हाल ही में उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ ने सिनेमाघरों में ना सिर्फ तहलका मचाया है बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए। वहीं बीते शुक्रवार ही संजय दत्त की फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज हुई है। ये बात अलग है कि ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का हाल भी भूमि जैसा लग रहा है।

फिलहाल तो बात करें संजय दत्त की तो कुछ देर पहले ही उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इसी के साथ संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा किया था, जिसमें वह काले रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही थी। दरअसल मान्यता ने बच्चों के साथ मिलकर संजय के जन्मदिन पार्टी का प्लान बनाया था और कल रात ही सभी ने मिलकर संजय के 59वें जन्मदिन को खास बनाया। वहीं त्रिशाला ने पिता संजय के साथ ली गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे डैडी ड्यूक्स। बता दें कि ये तस्वीर संजय दत्त के जन्मदिन पार्टी की है।

Happy Birthday Daddy Dukes 🦁❤ @duttsanjay — #teamleo #birthdayboy

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त आने वाले दिनों में निर्देशक अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली है। इसके अलावा संजय फिल्म तोरबाज, पानीपत और टोटल धमाल में नजर आएंगे। खैर जन्मदिन की संजू बाबा को गॉसिपगंज की टीम की ओर से ढेर सारी बधाई। उम्मीद है कि आने वाले सालों में संजय दत्त की कुछ और बेहतरीन फिल्में उनके फैन्स को देखने को मिलेंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...