Gossipganj.com
Film & TV News

टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन है आज, जिसने सिर्फ जीतना सीखा

28 बरस का बागी

0

टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन है आज, जिसने सिर्फ जीतना सीखा, टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है। आज टाइगर श्रॉफ 28 साल के हो गए। टाइगर श्रॉफ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का और क्रिटिक्स का दिल जीत लिया।  टाइगर को पहली फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से नवाजा गया। जिनमें आइफा का मेल डेब्यू अवार्ड भी शामिल है।

टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है।  फिल्म हीरोपंती के अलावा टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।

आपको शायद पता ना हो कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में लाने का श्रेय साजिद नाडियावाला को जाता हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि, टाइगर पहला हीरो है जिसे मै अपनी फिल्म में लांच कर रहा हूँ।

आपको बता दें, फिल्म धूम 3 के दौरान टाइगर ने ही आमिर को उनकी बॉडी बनाने में मदद की थी।  इस दौरान टाइगर और आमिर में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हो गयी थीं।  आमिर टाइगर की डेब्यू फिल्म को प्रोडूस करना चाहते थे पर ऐसा ना हो सका।  लेकिन फिल्म का ट्रेलर आमिर खान के द्वारा ही लांच किया गया था। टाइगर श्रॉफ एक्टिंग में आने से पहले मार्शल आर्ट्स  और स्पोर्ट्स में रूचि रखते थे।

फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म बागी 2 में बिज़ी हैं। ये टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। इस फिल्म के जरिए पहली बार पर्दे पर टाइगर और दिशा की जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। टाइगर और दिशा के अफेयर की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा रहता है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है।

टाइगर और दिशा अक्सर एक दूसरे के साथ गुड टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए जाते हैं। ऐसे में फैंस को इस जोड़ी को पर्दे पर देखने का काफी बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वो करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 भी कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...