Gossipganj
Film & TV News

सनी लियोन | मुझे हमेशा से तीन बच्चों की चाहत थी जो अब पूरी हो गई

जन्मदिन विशेष

0 1,734

सनी लियोन | मुझे हमेशा से तीन बच्चों की चाहत थी जो अब पूरी हो गई, अभिनेत्री सनी लियोनी ने यह घोषित कर सबको हैरान कर दिया था कि उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा नाम की लड़की को गोद लिया है। बच्ची को दोनों ने 2017 में गोद लिया था और इसके बाद उन्होंने मार्च 2018 में सरोगेसी से दो बेटों नोआ और अशर की मां बनकर प्रशंसकों को एक बार फिर हैरान कर दिया। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि वह हमेशा से तीन बच्चे चाहती थीं।

मातृत्व उनके लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी पहले जैसी ही हैं, लेकिन अपने बच्चों को देने के लिए उनके पास ढेर सारा प्यार है। मां बनने से वह बेहद खुश हैं। 21वीं सदी में बच्चों, खासकर लड़कियों के प्रति बढ़ रहे अपराध के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि अपराध बढ़े हैं। मेरा मानना है कि ये चीजें पहले से होती आ रही हैं, लेकिन अब उसे खबरों में ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं।” उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसा अपराध करने वाले दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

तीन छोटे बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी के साथ ही सनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है, वह अपने करियर पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। वह जी5 के शो ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि शुरू में वह अपनी जिंदगी पर शो बनाए जाने को लेकर असमंजस में थीं, लेकिन जब उन्होंने निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस की बातों को सुना कि वे क्या चाहते हैं, तो वह इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं। फिल्म ‘जिस्म-2’ से 2012 में बॉलीवुड में आगाज करने वाली सनी ने यह पूछे जाने पर कि दर्शक इस शो से क्या उम्मीद करें, तो उन्होंने कहा, “अप्रत्याशित। यह मेरी जिंदगी की कहानी का एक हिस्सा है और जरूरी नहीं कि आप जिसकी अपेक्षा रखते हैं, वही देखने को मिलेगा।”

सनी ने आईएएनएस को बताया, “मैंने हमेशा से मन में तीन बच्चों की कल्पना की थी, लेकिन वक्त गुजरता चला गया और कोई बच्चा नहीं हुआ।।मैं एक बच्चे के साथ खुश हो जाती, लेकिन भगवान ने हमारे लिए कुछ अलग ही सोच रखा था और एक बड़ा परिवार करने के मेरे सपने को साकार कर दिया।” सनी का 13 मई को जन्मदिन है, संयोग से इसी दिन मदर्स डे भी है। ‘बेबी डॉल’ छवि के लिए लोकप्रिय सनी लियोन ने कहा कि यह अच्छी बात है कि दोनों एक ही दिन पड़ रहे हैं। वह अपना जन्मदिन मनाने को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं, लेकिन मदर्स डे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...