Gossipganj
Film & TV News

शाहरूख खान महीने में जितना बिजली का बिल देते हैं उतने में 3 BHK फ्लैट मिल जाए

0 624

शाहरूख खान का अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है जिसमें उन्होंने एक से एक हिट फिल्म अपने नाम की है। ऐसे में उनके जन्मदिन से पहले जानेंगे उनके घर मन्नत का महीने का बिजली का बिल इतना आता है कि बाकी के स्टार्स शरमा जाएंगे।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने मन्नत का महीने का 43 लाख रुपये का बिल भरते हैं जो बाकी के स्टार्स के बिल के दोगुने के करीब है। बता दें कि शाहरुख फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं जो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

शाहरुख का जन्म 2 नवंबर 1965 को राजधानी दिल्ली में हुआ था. उन्हें ‘बादशाह’ और ‘किंग खान’ के नाम से भी पुकारा जाता है. शाहरुख का बचपन से ही एक्टिंग की तरफ झुकाव था, कई स्टेज परफॉर्मेंस में वो उस जमाने के एक्टर्स के अंदाज में एक्टिंग करते थे जिसे काफी सराहा जाता था.

बचपन के दौरान अभिनेत्री अमृता सिंह भी उनकी दोस्त थी जो बाद में मुंबई आकर फिल्मों में काम करने लगी. शाहरुख ने एक्टिंग की शिक्षा ‘बैरी जॉन’ की अकादमी से ली है. दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बैचलर की डिग्री लेने के बाद शाहरुख ने जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की पढ़ाई शुरू तो की लेकिन एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के कारण पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी.

शाहरूख खान ने 6 साल के रिलेशन के बाद गौरी छिब्बर (गौरी खान) से 25 अक्टूबर 1991 को विवाह किया और उनकी तीन संतान हैं, बेटा आर्यन, बेटी सुहाना और छोटा बेटा अबराम. शाहरुख ने शुरुआती दौर में ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ जैसे सीरियल्स में काम किया और फिर मुंबई आकर हेमा मालिनी की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म ‘दिल आशना है’ से फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत की.

शाहरूख खान ने ‘डर’ ‘बाजीगर’ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘करन अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ ‘चक दे’ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, हैप्पी न्यू ईयर और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्में की हैं. अगले साल के शुरुआत में शाहरुख ‘रईस’ में नजर आएंगे. फिल्मों के साथ-साथ शाहरुख ने टीवी की दुनिया में भी ‘केबीसी’ ‘और ‘जोर का झटका’ जैसे शो को होस्ट किया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...