Gossipganj
Film & TV News

संजय दत्त जब टीना मुनीम के चक्कर में ऋषि कपूर को पीटने पहुंच गए थे

0 162

संजय दत्त जब टीना मुनीम के चक्कर में ऋषि कपूर को पीटने पहुंच गए थे, नरगिस के गुज़रने के बाद संजय दत्त टीना मुनीम और ड्रग्स दोनों के और क़रीब आ गए। संजय दत्त ने अपने कई इंटरव्यू में खुलकर स्वीकार किया, “जितने भी तरह के ड्रग्स होते हैं, मैंने सब लिए। कहा जाता है कि 10 में से एक इंसान को किसी न किसी चीज़ की लत होती है। ये लत खाने, जुआ खेलने, शराब पीने या ड्रग्स लेने की हो सकती है। मैं इन 10 में से एक था। ड्रग्स लेना एक तरह की बीमारी है।”

उन्होंने बताया कि एक ड्रग एडिक्ट को कोई स्वीकार नहीं करता है लेकिन “डैड ने मुझे स्वीकार किया। वो प्रोड्यूसर्स को फोन कर कहते थे कि तुम मेरे बेटे को लेने से पहले सोच लो, वो ड्रग्स लेता है।” 1984 की शुरुआत में ड्रग्स की लत छुड़वाने के लिए सुनील दत्त उन्हें अमरीका ले गए, यही वक़्त था जब टीना से उनके रिश्ते टूट गए। ख़ासतौर पर अब, जब संजय दत्त की ज़िंदगी पर एक फ़िल्म संजू बनी है। फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय का किरदार निभा रहे हैं।

ये वही रणबीर हैं, जिनके पिता को एक ज़माने में संजय दत्त गुलशन ग्रोवर के साथ पीटने चले गए थे। वजह थी संजय की टीना से मुहब्बत। आटोबायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ में ऋषि कपूर लिखते हैं, ”एक दिन संजू और गुलशन ग्रोवर नीतू के अपार्टमेंट में गए। उन्हें शक था कि मेरे और टीना के बीच कुछ है। बाद में गुलशन ग्रोवर ने मुझे बताया कि संजय नीतू के घर मुझसे लड़ने आया था। लेकिन नीतू ने संजय को समझाया कि ऐसा कुछ नहीं है, जैसा तुम समझ रहे हो। टीना और चिंटू (ऋषि कपूर) के बीच कुछ नहीं चल रहा है।” संजय दत्त की कारों का नंबर 4545 होता है, संजय इस उम्र में भी कुछ लोगों के लिए संजू बाबा ही हैं, ढलती उम्र में संजय दत्त ने ऐसी बॉडी बिल्डिंग की कि सलमान भी शरमा जाएँ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...