Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान | कटरीना के चक्कर में केक नहीं काटा तो जैकलिन को हुआ ऐसा महसूस

0 57

सलमान खान ने अपना 52वां बर्थडे मंगलवार रात पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत चुनिंदा फ्रेंड्स पार्टी में नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें तो पूरी रात सलमान कैटरीना का इंतजार करते रहे। जबकि वे आधी रात के बाद ही पनवेल पहुंच सकीं। कहा यहां तक जा रहा है कि सुल्तान ने केक कैटरीना के पहुंचने के बाद ही काटा।

मंगलवार को मुंबई में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वेडिंग रिसेप्शन भी था। इसलिए सलमान के बर्थडे में पहुंचने से पहले उन्होंने रिसेप्शन अटेंड किया और वहां से फ्री होते ही पनवेल के लिए निकल गईं। सलमान कैटरीना का इंतजार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर कर रहे थे। वे अपने बर्थडे के साथ फिल्म की सक्सेस को भी सेलिब्रेट करना चाहते थे। बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाल कर रही है। महज 4 दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्सऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही यह ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ (हिंदी वर्जन) और ‘गोलमाल अगेन’ के बाद साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर के अलावा, अनिल कपूर, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सलमान की सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर सहित कई अन्य सेलेब्स ने भी पार्टी में शिरकत की। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के जन्मदिन और ‘टाइगर जिंदा है’ की सक्सेस का जश्न बुधवार तड़के तक चला। सलमान खान ने केक काटने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने हंसते हुए कहा, “हर इंटरव्यू में मैंने कहा है कि मैं इस बार नहीं हूं यहां, ताकि यहां कोई न आए। जाहिरतौर पर मैं सफल नहीं हुआ। मैं माफ़ी चाहता हूं। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई।” सलमान ने इसके बाद सभी को बर्थडे विशेस के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, “आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद यहां आने के लिए। लेकिन अगली बार मैं यहां नहीं रहूंगा।”

सलमान ने ‘टाइगर जिंदा है’ की सक्सेस का क्रेडिट देते हुए कहा, “टाइगर चली है एक ही वजह से, वो है कैटरीना कैफ। जब सलमान से पूछा गया कि कैटरीना ने उन्हें गिफ्ट में क्या दिया तो उन्होंने कहा, “उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ को सक्सेसफुल बना दिया। मेरे लिए यही सबसे बड़ा गिफ्ट है।”

आगे पढ़िए- सलमान खान डायरेक्टर अली अब्बास के साथ क्यों करते हैं बार बार काम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...