Gossipganj
Film & TV News

ऋषि कपूर | बॉलीवुड के ट्रोल गुरू | जन्मदिन विशेष

0 1,147

ऋषि कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के ट्रोल गुरू कहे जाएं तो कोई अचरज नहीं होना चाहिए। कभी कभी लगता है कि ऋषि कपूर ट्रोल होना चाहते हैं सिर्फ इसलिए ट्वीट कर देते हैं। वैसे सोशल मीडिया आज इस कदर लोगों की ज़िंदगी में घर कर चुका है कि बच्चों के साथ ही साथ घर के बड़े-बूढ़े भी इसमें दिलचस्पी लेने लगे हैं। कई युवाओं के लिए अब भी सोशल मीडिया के कॉन्सेप्ट्स अपने परिवार के सीनियर सदस्यों को समझाना काफी फ्रस्ट्रेटिंग हो सकता है लेकिन इसी दौर में ऋषि कपूर जैसे सेलेब्स भी हैं, जो पिछली जेनरेशन से जुड़े स्टीरियोटाइप्स तोड़ते हुए सोशल मीडिया स्टार बने हुए हैं।

ऋषि कपूर आज अपना 64वां बर्थ डे मना रहे हैं। ये विडंबना ही है कि जहां रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं हैं वहीं ऋषि अपने ट्वीट्स के सहारे अपने फैंस का एंटरटेन्मेन्ट करते रहते हैं। अपने बेबाक, बिंदास एटीट्यूड के चलते ही वे कई बार ट्रोल्स का निशाना भी बनते रहे हैं लेकिन ऋषि हर बार अपने खास ह्यूमर के सहारे वापसी करते आए हैं। खास बात ये है कि वे अपने ट्वीट्स के सहारे कई पावरफुल हस्तियों पर भी चुटकियां ले चुके हैं।

ऋषि कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी से नहीं डरते। अपनी बात ज़ोर शोर से कहते हैं। अब कोई उन्हें ट्रोल करे या ना करे। उनको जो करना है वो उसे करके निकल लेते हैं। ऋषि कपूर के ट्विटर पर आप जाएंगे तो आपको इतना मसाला मिल जाएगा कि फिर आपको किसी दूसरे सेलिब्रिटी के ट्विटर हैंडल पर जाना ही नहीं पड़ेगा।

ऐसा नहीं है कि ऋषि कपूर जानबूझ कर ऐसा करते हैं। दरअसल सच बोलना उनकी आदत है और इसके साथ ही दूसरों पर जोक बनाना भी। ठीक वैसे ही जैसे घर का कोई बुज़ुर्ग करता है जो अपनी जवानी के दिनों में काफी एक्टिव रहा हो। खैर हम आपको उनके कुछ मजेदार ट्वीट पढवाते हैं और गॉसिप गंज की ओर से ट्रोल गुरू ऋषि कपूर को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...