Gossipganj
Film & TV News

रवीना टंडन कभी इस हीरो पर छिड़कतीं थीं जान, आत्महत्या की कोशिश भी की थी

0 456

बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन आज 44 साल की हो गईं हैं। उन्होंने 1991 में फिल्म “पत्थर के फूल” से करियर की शुरुआत की। उनके करियर के बारे में तो ज्यादातर बातें लोग जानते ही हैं, मगर निजी जिंदगी के कई ऐसे किस्से हैं, जो कम लोगों को पता हैं। आज हम आपको रवीना टंडन के बर्थडे के खास मौके पर उनके कुछ पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों के बारे में बात करेंगे।

बताया जाता है कि रवीना टंडन और एक्टर अजय देवगन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया था कि उन्हें बड़ा दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म दिलवाले से दोनों के बीच नजदीकियां आनी शुरू हुई थीं लेकिन कुछ समय बाद करिश्मा कपूर से बढ़ती नजदीकियों के चलते अजय ने रवीना से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसे लेकर रवीना बहुत टूट गई थीं। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की भी कोशिश की।

रवीना टंडन कभी इस हीरो पर छिड़कतीं थीं जान, आत्महत्या की कोशिश भी की थी

 

हालांकि जब अजय देवगन ने काजोल के लिए करिश्मा को भी छोड़ दिया, तब तीनों के बीच स्थिति काफी बदल गई। अब रवीना की भी शादी हो चुकी है और वो दो बच्चों राशा और रणबीर की मां हैं।

इस बात को लेकर रवीना और करिश्मा में झगड़ा भी हो गया था। बेशक वह फिल्म “अंदाज अपना अपना” में बेस्ट फ्रेंड्स का रोल अदा कर रही थीं, लेकिन दोनों के बीच पक्की दुश्मनी हो चुकी थी। 1997 में आए एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, ”मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वह इतना असुरक्षित महसूस करती है कि उसने मुझे 4 फिल्मों से निकलवा दिया। यहां तक बताया जाता है कि करिश्मा ने बॉलीवुड पार्टीज में रवीना के साथ पोज देने तक से मना कर दिया करती थीं।

बता दें कि वहीं करिश्मा भी समायरा और कियान की सिंगल मदर है। कुछ समय पहले आए इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था कि हमारे बच्चे एक ही स्कूल में जाते हैं और हम अब फिर से दोस्त बन गए हैं। हालांकि रवीना ने शादी से पहले ही 90 के दशक में दो बच्चियों को गोद भी लिया था। वो दोनों बेटियों की शादी भी कर चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...