Gossipganj.com
Film & TV News

निहारिका रायज़ादा के लोग क्यों हो गए हैं दीवाने | जन्मदिन विशेष

0

निहारिका रायज़ादा अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म टोटल धमाल के साथ बॉक्स-ऑफिस पर राज कर रही हैं  और हम आपको  बता दे  की आखिर क्यों है निहारिका नयी पीढ़ी की सब से ज़्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस। 

अपनी नाज़ुक एवम प्रभावशाली त्वचा और बॉडी टाइप से निहारिका रायज़ादा सुंदरता और स्टाइल  का एक आदर्श मिश्रण है। वह किसी भी अवतार में आसानी से ढल जाती है वो चाहे एथनिक हो या अरबन। उनके फैशन और मॉडलिंग पोर्टफोलियो में कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य और फैशन ब्रांड भी शामिल हैं। 

उनकी बड़ी कमर्शियल फिल्म, टोटल धमाल, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे भी मौजूद हैं, जैसे कि अजय देवगन, अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और  सोनाक्षी सिन्हा। इस फिल्म में छोटा सा किरदार होने के बावजूद, उन्होंने इस किरदार को बड़े ही धैर्य और आत्मविश्वास के साथ निभाया है। उनके इस आत्मविश्वास को देखकर सभी लोगों ने उन्हें काफी सराहा।

बेबी और मसान जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, उनकी नयी फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने दर्शकों को खूब लुभाया। इतना ही नहीं सभी परिवारों ने इस रिब-टिकलिंग कॉमेडी को देखा, यह पहली फिल्म है जो बड़े पैमाने पर वैश्विक स्तर पर हिट बन गई है। निहारिका रायज़ादा की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने 200 करोड़ का माइलस्टोन पार कर लिया है और अभी भी मल्टीप्लेक्स और विदेशी बाजार में लगातार बढ़त बनाए हुए है।

निहारिका रायज़ादा हमेशा स्टनिंग-डिजाइनर लेबल आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं। वह चाहे टॉप के प्रसिद्ध डिजाइनर हो या नए लोकप्रिय डिजाइनर। उन्होंने सभी के लिए रन-वे पर वॉक किया हैं: जैसे- काल्कि, मानसी लेले, डोना एंड लॉर्ड, मैक्सिमिलीन और जूली शाह। विदेशी परवरिश पाने के बावजूद अपनी जड़ों से  मज़बूती से जुडी उनकी मानसिकता, उन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाती हैं। वह विदेशी परंपरा के साथ-साथ ट्रेडिशनल परंपरा को भी उतना ही मानती है। 

निहारिका रायज़ादा उन सारी अभिनेत्रियों में सबसे आगे है जो अपने फेन्स  के साथ अपने पर्सनलाइज्ड ऍप से जुडी है।  उनके बहुत से फॉलोवर्स है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वह अपने प्रशंसकों के साथ लगातार संपर्क में रहती हैं।

वह न केवल एक फिल्म-स्टार है, बल्कि एक प्रभावशाली  और एक बहुत ही बेहतरीन  हस्ती है  बॉलीवुड सेलेब्रिटी होने के बावजूद वह हमेशा धरातल पे रहती है । उनके इस डाउन टू अर्थ ऐटिटूड ने, प्रोफेशनलिज्म और टाइम मैनेजमेंट (जो उन्हें अपने दिवंगत दादा जी ओपी नैय्यर से सीखे है) ने उन्हें एक ऐसी अभिनेत्री बना दिया है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है। उनकी कम्युनिकेशन स्किल बहुत ही अच्छी है और वह कुल सात भाषाएं बोलती हैं जिनमें फ्रेंच, जर्मन और  स्पेनिश भी शामिल हैं। बहुत ही अद्भुत मनोभाव वाली निहारिका रायजादा के पास सिल्वर स्क्रीन पर जाने का एक लंबा रास्ता है। इस खूबसूरत उभरते सितारे को हमारी ओर से जन्मदिन मुबारक की ढेर सारी शुभकामनाएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...