Gossipganj
Film & TV News

नरगिस फाखरी को जब किसिंग स्टार इमरान हाशमी ने दिया किस का ओवरडोज़!

0 277

नरगिस फाखरी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में एक्टिंग करने के बाद वे रातोंरात सुर्खियों में आ गईं थी। हालांकि इस फिल्म के बाद उनके करियर में थोड़ा ब्रेक लगा लेकिन वे एक बार फिर रफ्तार भर रही हैं और आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं।

नरगिस ने रणबीर के साथ काम करने के बाद जॉन अब्राहम, वरूण धवन, सलमान खान, रितेश देशमुख जैसे सितारों के साथ काम किया लेकिन इमरान हाशमी की फिल्म के एक गाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जब नरगिस काफी हैरान परेशान थीं। दरअसल नरगिस ने पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की बायोपिक फिल्म अजहर साइन की थी। इस फिल्म में अजहर की भूमिका इमरान हाशमी ने निभाई थी। ये पहली बार था जब नरगिस और इमरान साथ काम कर रहे थे।

नरगिस ने इस फिल्म के एक गाने के दौरान इमरान के साथ कई किसिंग सीन्स शूट किए थे। नरगिस इन सीन्स की मात्रा को जानकर थोड़ा हैरान हुई थीं। उन्होंने बताया था कि ‘उस गाने में इतने सारे किसिंग सीन्स थे कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि ये रीटेक्स हो रहे हैं या सेट पर मौजूद लोग मेरे साथ मज़ाक कर रहे हैं।’ खैर नरगिस ने उस गाने को जैसे तैसे शूट किया था। लेकिन मोहम्मद अजहरूद्दीन की ज़िंदगी पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखा पाने में नाकाम रही थी।

गौरतलब है कि नरगिस ने यश चोपड़ा के बेटे और एक्टर उदय चोपड़ा को भी कुछ समय के लिए डेट किया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। नरगिस फिलहाल मैट अलोंजो को डेट कर रही हैं। मैट एक फिल्ममेकर हैं और इन दिनों नरगिस फाखरी के साथ उनकी दोस्ती के काफी चर्चे भी हैं।

नरगिस इंस्टाग्राम पर मैट के साथ पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस के पास काफी ऑफर्स हैं। वे संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज़’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास टी सीरीज़ की ‘अमावस’ और हॉलीवुड फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ भी है। नरगिस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...