Gossipganj.com
Film & TV News

लारा दत्ता ने किया खुलासा | साजिद खान करते थे अश्लील हरकत

0

लारा दत्ता का आज जन्मदिन है और वो 41 साल की हो गई हैं। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में हुआ था। पिछले साल मी टू मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड से कई लोगों ने खुलकर आवाज उठाई थी और अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया था। इस बीच लारा दत्ता के पति और टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने भी एक खुलासा किया था।

महेश भूपति ने बताया था कि एक बार उनकी पत्नी लारा दत्ता ने उन्हें (महेश भूपति को) अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था। महेश भूपति ने बताया कि लारा ने एक बार उन्हें बताया था कि फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान साजिद का रूखे और अश्लील बर्ताव के बारे में बताया था।

महेश ने बताया था कि उस समय मैं और लारा एक दूसरे को डेट कर रहे थे और लारा फिल्म हाउसफुल की शूटिंग कर रही थीं, उस समय हम लंदन में थे। लारा अपने एक करीबी दोस्त (जो लारा के हेयर ड्रेसर भी थे) के साथ घर आईं और दोनों बात करने लगे कि कैसे फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान ने उनकी को- स्टार के साथ खराब और अश्लील बर्ताव किया।

महेश ने बताया कि यह जानने के बाद मैंने लारा को कहा कि आपकी को- स्टार के साथ हो रहे इस बर्ताव के लिए आप जिम्मेदार हैं। आप सभी फिल्म में काम कर रहे थे और साजिद की इन बातों को चुपचाप सुन रहे थे और उन्हें यह नहीं कहा कि यह गलत है, इन सबके लिए आप जिम्मेदार हैं। इस बात पर लारा सहमत भी थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...