Gossipganj.com
Film & TV News

शादी से पहले ही हो गई थीं कोंकणा सेन शर्मा प्रेग्नेंट, जन्मदिन विशेष

शादी से पहले ही हो गई थीं कोंकणा सेन शर्मा प्रेग्नेंट, जन्मदिन विशेष, बांग्ला फिल्मों की मशहूर डायरेक्टर और एक्ट्रेस अपर्णा सेन की बेटी कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से नेशनल अवॉर्ड हासिल किया है। आज कोंकणा सेन शर्मा का जन्मदिन है।

कोंकणा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो सितंबर 2010 को उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शोरे से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के माता-पिता बनने की खबर आई थी।

15 मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया जबकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मार्च 2011 में उनके बेटे के जन्म से ये साफ पता चलता है कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। शादी होने के 7 महीने बाद ही बेटे का जन्म हो गया था और इसके बादे कोंकणा और रणवीर शादी के 5 साल बाद 2015 में ही अलग हो गए।

कोंकणा मशहूर पत्रकार और साइंस राइटर मुकुल शर्मा की बेटी हैं। उन्होंने कोलकाता के कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल और सेंट स्टीफेन कॉलेज से पढ़ाई की है। उन्होंने साल 1983 की बंगाली फिल्म ‘इंदिरा’ से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्मों में काम करना शुरू किया। कोंकणा ने अपनी मां अपर्णा के डायरेक्शन में इंग्लिश भाषा की फिल्म ‘Mr. and Mrs. Iyer’ में काम किया और उस फिल्म के लिए कोंकणा को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला।

इतना ही नहीं साल 2005 में कोंकणा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘पेज 3’ में एक पत्रकार का किरदार निभाया था और इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।