Gossipganj
Film & TV News

वेंटिलेटर के ज़रिए गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे जैकी श्रॉफ

0 334

वेंटिलेटर के ज़रिए गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे जैकी श्रॉफ, आज बॉलीवुड के सबसे मस्त-मौला कलाकार जैकी श्रॉफ का 60वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनको देश और दुनिया के लगभग हर कोने से बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। अगर आप इस समय सोशल मीडिया पर जाकर देखेंगे तो समझ जायेंगे कि लोगों में जैकी श्रॉफ को लेकर आज भी कितनी दीवानगी है। जब जैकी श्रॉफ के फैंस उनके जन्मदिन पर इतने उत्साहित हैं तो खुद बॉलीवुड के बिड़ू कैसे अपने फैंस के चेहरे पर बिना मुस्कुराहट बिखेरे रह सकते हैं ?

जैकी श्रॉफ 60 साल के बाद कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने अपने अब तक के जीवन में नहीं किया है। असल में जैकी श्रॉफ ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म वेंटिलेटर के गुजराती वर्जन को करने के लिए हामी भर दी है। यह पहला मौका होगा जब जैकी श्रॉफ किसी गुजराती फिल्म में अदाकारी करते दिखेंगे।

इरादा एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म के साथ जैकी श्रॉफ गुजराती सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। वो फिल्म में आशुतोष गोवारिकर वाला किरदार निभाते दिखेंगे। जैकी श्रॉफ ने इस फिल्म पर अपनी बात रखते हुए कहा है, ‘मुझे बहुत खुशी है कि मैं आखिरकार अपनी मातृभाषा में फिल्म करने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को मुझसे जो उम्मीदें हैं, वो मैं पूरी करने में कामयाब रहूंगा।’

फिल्म वेंटिलेटर का गुजराती रीमेक निरेन भट्ट के लिखा गया है, जिनका साथ करण व्यास ने दिया है। इस फिल्म को उमंग व्यास निर्देशित करेंगे। फिल्म वेंटिलेटर (मराठी) के निर्देशक राजेश अपनी फिल्म के गुजराती रीमेक में एक क्रिएटिव निर्देशक के तौर पर जुड़े रहेंगे। राजेश के अनुसार, ‘मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म को किसी दूसरी भाषा में भी बनाया जा रहा है। मैं जग्गू दादा को आशुतोष गोवारिकर के किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे खुशी है जैकी श्रॉफ फिल्म वेंटिलेटर के गुराती वर्जन को कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए एक नहीं बल्कि तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले हैं। फिल्म को प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन से प्रोड्यूस किया था। फिल्म को राजेश मापुस्करने डायरेक्ट किया था। दर्शको ने फिल्म के सब्जेक्ट को खूब सराहा था। फिल्म में आशुतोष गोवारिकर भी थे। प्रियंका को अपनी फिल्म के लिए तीन अवार्ड मिले है। राजेश मापुस्कर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का, रामेश्वर भगत को सर्वश्रेष्ठ एडिटिंग का और आलोक डे को साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार मिला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...