Gossipganj
Film & TV News

जेनेलिया डिसूजा | रितेश देशमुख के साथ इश्क के कुछ अनकहे किस्से

जन्मदिन विशेष

0 379

जेनेलिया डिसूजा | रितेश देशमुख के साथ इश्क के कुछ अनकहे किस्से, एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का नाम आते ही एक चुलबुली लड़की जेहन में उभरती है। जेनेलिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे विलास राव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख से शादी की, दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड की क्यूट लव स्टोरी मानी जाती है।  जेनेलिया की लव स्टोरी की शुरुआत पहली ही फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई। दोनों हैदराबाद के एयरपोर्ट पर मिले थे। रितेश के पिता उस वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं। वो अपनी मां के साथ थीं। तब रितेश ने आगे बढ़कर जेनेलिया से हाथ मिलाया।

फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया खूब बातें करते थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी। हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनेलिया की कमी महसूस होने लगी। वो उन्हें मिस करने लगे लेकिन उन्हें लगा कि एक लड़की को इतनी जल्दी फोन करना ठीक नहीं होगा। जेनेलिया ने इसके बाद रितेश के साथ फिल्म ‘मस्ती’ में साथ काम किया। दोनों का रिश्ता तो वैसे पहली फिल्म के वक्त से ही शुरू हो गया था लेकिन मीडिया को उन्होंने इसकी खबर नहीं लगने दी। खबर तो ये भी थी कि पहली फिल्म के बाद ही दोनों सगाई करना चाहते थे लेकिन रितेश के पिता विलासराव देशमुख इसके लिए तैयार नहीं थे। जेनेलिया ने रितेश को अच्छा दोस्त बताते हुए अफेयर की खबरों से इनकार कर दिया था।

साल 2012 में जब दोनों फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ कर रहे थे तब एक बार फिर जेनेलिया और रितेश की शादी की खबरें आनी शुरू हुई थीं। इसी साल 3 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ने पहले महाराष्ट्रीयन और फिर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं। जेनेलिया ने 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म  ‘जाने तू या जाने ना’, ‘चांस पे डांस’, ‘फोर्स’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ और ‘जय हो’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। जेनेलिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्में भी की हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...