Gossipganj
Film & TV News

गीता बसरा | जिसने मोहब्बत के नाम ज़िंदगी कर दी | जन्मदिन विशेष

क्रिकेटर हर भजन सिंह से की है शादी

0 374

गीता बसरा | जिसने मोहब्बत के नाम ज़िंदगी कर दी, बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। गीता बसरा की ऐसी खूबसूरत अदाओं को टीवी पर देखकर ही भज्जी का दिल उन पर आ गया था। भज्जी से शादी करने के बाद भले ही गीता बसरा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया हो लेकिन वह अब भी उतनी ही ग्लैमरस हैं जितनी पहले थीं।

भज्जी और गीता ने करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की थी।भज्जी और गीता अपनी शादी के दौरान उस समय मुश्किलों में घिर गए थे जब शादी में हुक्का परोसे जाने को लेकर उनकी शिकायत की गई थी। वैसे आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 700 से ज्यादा शिकार करने वाले टर्बनेटर को बॉलीवुड स्टार गीता बसरा ने क्लीन बोल्ड कर दिया था। हरभजन की एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है।

वैसे आपको बता दें कि गीता बसरा के साथ रहते हुए भज्जी पर भी बॉलीवुड का खुमार छा जाता है। ये दोनों अपने प्यार की अदाओं के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ‍हरभजनसिंह द्वारा ट्विीटर पर शेयर किया गया एक रोमांटिक फोटो इन दिनों चर्चा में था, इसमें भज्जी ने फिल्मी अंदाज में गीता को उठाया हुआ है।

हाल ही में गीता ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो चूल्हे पर खाना बनाते हुए नजर आ रही हैं। गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में गीता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो चूल्हे के सामने बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गीता ने कैप्शन में लिखा है, ‘मजा पिंड दा’। गीता की फोटो को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं और साथ ही फोटो में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। गीता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...