Gossipganj
Film & TV News

पूजा बत्रा ने जिसे भी प्यार किया वो शख्स उनसे दूर चला गया, जन्मदिन विशेष

0 433

पूजा बत्रा ने जिसे भी प्यार किया वो शख्स उनसे दूर चला गया, जन्मदिन विशेष , पूजा बत्रा का आज जन्मदिन है। पूजा आज 42वां जन्मदिन मना रही हैं। अक्षय कुमार के साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। अक्षय से उनकी मुलाकात फिल्मों में आने से पहले हुई थी। पूजा ने अनिल कपूर की फिल्म विरासत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन वो खिलाडी कुमार को मॉडलिंग के दिनों से जानती थी।

पूजा बत्रा ने जिसे भी प्यार किया वो शख्स उनसे दूर चला गया, जन्मदिन विशेष

वो अक्षय कुमार की तरह मार्शल आर्ट में ख्याति प्राप्त कर चुकी है। उन्होंने  साल में आई ‘एबीसीडी 2’ की और पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में काम किया था। इतना ही नहीं उनका रेडियो शो भी काफी मशहूर है। पूजा नेबॉलीवुड की फ़िल्में ‘चंद्रलेखा ‘, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी कम ही फिल्मों में काम किया है। यह भी कहा जाता है की पूजा की वजह से अक्षय कुमार को पेज 3 पार्टियों में जाने के लिए एंट्री मिलने लगी। लेकिन यह सिलिसला कुछ दिनों तक ही चला। अक्षय कुमार अपने केसिनोवा इमेज के लिए बॉलीवुड में जाने जाते है। अक्षय और पूजा का अफेयर कुछ सालों तक ही रहा। जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे से दूरी बना ली।

पूजा बत्रा ने जिसे भी प्यार किया वो शख्स उनसे दूर चला गया, जन्मदिन विशेष

अक्षय से अलग होने के बाद उन्होंने  साल 2002 में ऑरथोपिडिशियन सर्जन डॉक्टर सोनू आहलूवालिया से शादी की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पायी और पूजा ने ने पति को साल 2011 में तलाक दे दिया। फिलहाल, वो यूरोपियन को डेट कर रही हैं। जिनके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...