Gossipganj
Film & TV News

एली अवराम | फिल्में तो बहुत मिलीं लेकिन फिर भी नहीं मिल पाई इंडस्ट्री में सही जगह

जन्मदिन विशेष

0 385

एली अवराम | फिल्में तो बहुत मिलीं लेकिन फिर भी नहीं मिल पाई इंडस्ट्री में सही जगह, एली अवराम का जन्म 29 जुलाई, 1990 को स्वीडन में हुआ था। बचपन से ही वे बॉलीवुड फिल्मों की दीवानी रही हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद एली अवराम सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब हो गईं। हाल ही में उनका नाम क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से जुड़ा था। बॉलीवुड में आने से पहले स्वीडन में एली अवराम बतौर एक्टर नाम कमा चुकी थीं। वो क्राइम, ड्रामा, रेामांटिक फिल्मों में नजर आ चुकी थीं। उन्होंने टीवी सीरीज में भी अभिनय किया था। 17 साल की उम्र में एली अवराम स्कैण्डिनेवियाई देशों में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म कर चुकी थीं। एली अवराम स्टॉकहोम में परदेसी डांस ग्रुप की मेंबर भी रही हैं।

वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने 2012 में सपनों के शहर मुंबई आई थीं। उन्होंने फिल्म ‘मिकी वायरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। भले ही ये फिल्म औसत रही, लेकिन एली फिल्ममेकर्स की नजर में आ गईं। उन्होंने मॉडलिंग एजेंसी जॉइन की और उन्हें पहला एड एवररेडी बैटरी का मिला था। एली ने बताया था कि उन्होंने फिल्म देवदास में ऐश्वर्या और शाहरुख की अदाकारी देखकर तय किया था कि वे भी बॉलीवुड में एक्टर बनेंगी। वो ऐश्वर्या और शाहरुख के डांस से बेहद प्रभावित हुई थीं। एली मिकी वायरस, किस किस को प्यार करूं, नाम शबाना, पोस्टर बॉयज जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी के अलावा वो तमिल और कन्नड़ फिल्में भी करती हैं।

एली ने 2013 में बिग बॉस-7 में कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया था। उन्होंने 10 सप्ताह बिग बॉस के घर में गुजारे थे। इस दौरान सलमान खान और एली के अफेयर की भी खबरें आईं। बताया जाता है कि एली का करियर बनाने में सलमान ने खासी मदद की है। हाल ही में वो अपने घर की बालकनी में कैद हो गई थीं। उनकी नौकरानी के आने तक उन्हें 3 घंटें बालकनी में ही रहना पड़ा था, जहां वो मच्छरों से परेशान हो गई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...