Gossipganj
Film & TV News

रणवीर सिंह के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण ने पूरी की रणवीर सिंह की ख्वाहिश!

रणवीर सिंह को तो भरोसा ही नहीं हो रहा

0 681

रणवीर सिंह के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण ने पूरी की रणवीर सिंह की ख्वाहिश!, बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स की फेहरिस्त में शामिल हो चुके रणवीर सिंह का अाज 33वां जन्मदिन है। अपने हुनर और कौशल के दम पर छाने वाले रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई,1985 को मुंबई में हुआ था। रणवीर ने कुछ ही समय में अपनी अदाकारी के कौशल के दम पर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल हो गए। फिल्म बैड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यु करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक-एक कर फिल्म जगत की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ काम कर बॉलीवुड में छा गए।

जहां उनके तमाम फैंस और बॉलिवुड स्टार्स ने इस मौके पर विश किया, वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने एक स्पेशल अंदाज़ में रणवीर को विश किया। दीपिका ने रणवीर के बर्थडे पर जमकर डांस किया, जिसका एक विडियो उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें वह बेहद खुश होकर डांस करती नज़र आ रही हैं। इस विडियो को उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हे हॉटी रणवीर, आज तुम्हारा बर्थडे है।’

#deepika’s new story for hey boy friend’s birthday #ranveersingh استوری جدید #دیپیکا در اینستاگرامش برای تبریک تولد دوست پسرش”رانویر سینگ” دیپیکا:هی جذاب(رانویر) امروز تولدته! پ.ن:آآآآآآآخ که چقدر قشنگ میرقصییی😍😍😍😍 . ☀Helia☀ #deepika #دیپیکا #deepikapadukone #dp #bollywood #Bollywood_blog #Bollywoodnice #bollywoodnews #bollywoodqueens #queenofbollywood #queen #of #bollywood #دیپیکاپادوکن #دیپیکاپادوکان #دیپ #بالیوود #بالیوودریپورت #اخباربالیوود #ملکه ی #بالیوود #ملکه_بالیوود #بالیوودی #بالیوودیها #بالیوود_ایران #بالیوود_پارس @deepikapadukone @ranveersingh

A post shared by 🎀👑DeepikaPriyanka Iranian Fc👑🎀 (@deepikapriyanka.ir) on

बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर की शादी की खबरें बॉलिवुड के गलियारों में छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 10 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। दीपिका ने शादी की शॉपिंग भी कर ली है। हालांकि इस बारे में अभी तक रणवीर-दीपिका या फिर उनके परिवारवालों में से किसी ने भी कुछ कन्फर्म नहीं किया है।

आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा रणवीर का रुझान फुटबाल, थियेटर और क्रिएटिव राइटिंग में भी था। अमेरिका से लौटने के बाद रणवीर ने ‘ओ एंड एम’ नाम की एडवरटाइजिंग एजेंसी में कॉपीराइटर का काम भी किया था। आपको यह जान कर हैरानी होगी कि रणवीर सिंह का पूरा नाम ‘रणवीर सिंह भवनानी’ है। बॉलीवुड डेब्यू से पहले उन्होंने अपना नाम से भवनानी हटा कर ‘रणवीर सिंह’ कर लिया। रणवीर का यह मानना था कि यह  नाम बहुत बड़ा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...