Gossipganj
Film & TV News

दीपिका पादुकोण सात फेरे किसी के साथ लें लेकिन सात अफेयर पूरे हो गए!

0 83

दीपिका पादुकोण सात फेरे किसी के साथ लें लेकिन सात अफेयर पूरे हो गए! आज दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है। मीडिया में यह चर्चा जोरों पर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही तरह दीपिका भी अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं। ऐसी अफवाह है कि दोनों आज ही के दिन सगाई करके अपने फैन्स को चौंकाने वाले हैं। हाल ही में रणवीर को दीपिका के माता-पिता के साथ देखा गया था। दीपिका पादुकोण की जिंदगी में आनेवाले पहले शख्स थे निहार पांड्या। दोनों ऐक्टिंग स्कूल में एक-दूसरे से मिले और इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। चर्चा तो यह भी है कि दीपिका उनके साथ लिव इन में भी रह चुकी हैं। तब दीपिका पादुकोण मॉडलिंग में अपना पैर आगे बढ़ाने की कोशिश में लगी थीं। दीपिका पादुकोण और निहार के बीच का अफेयर 3 साल तक चला।

खबर है कि निहार पांड्या बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आएंगे। फिल्म में निहार बाजीराव द्वीतीय की भूमिका निभाते दिखेंगे। इसके बाद दीपिका का नाम उपेन पटेल के साथ जोड़ा जाने लगा। हालांकि, यह रिश्ता बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोर नहीं पाया और उससे पहले ही उनके इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया। इन दोनों का हॉट फोटोशूट उन दिनों काफी चर्चा में रहा।

अब दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आए महेन्द्र सिंह धोनी। कहते हैं धोनी दीपिका को पसंद करते थे और उन्होंने तब ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जानेवाले T20 मैच के लिए उन्हें ऐक्ट्रेस को आमंत्रित किया था। दीपिका वहां पहुंचीं और टीम का हौसला बढ़ाया। वहीं से उनके बीच रिश्ते की शुरुआत हुई, लेकिन इसी बीच उन दोनों के बीच युवराज सिंह की एंट्री हो गई। कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि महेन्द्र सिंह ने अपने दोस्त युवी के लिए अपने प्यार की बलि दे दी। वैसे, धोनी ने दीपिका से अपने रिश्ते की खबर को केवल अफवाह बताया।

फिर आए क्रिकेटर युवराज सिंह। मीडिया की सुर्खियों में ये दोनों तब आए जब दोनों कई जगहों पर साथ-साथ नज़र आए। हालांकि, दीपिका का यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक टिक न सका और दोनों जल्द ही अलग हो गए। युवी के आउट होते ही दीपिका का नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ जोड़ा जाने लगा। दोनों अक्सर साथ घूमते और पार्टियों में नज़र आते। यहां तक कि सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया। दीपिका माल्या की हर किंगफिशर पार्टी और फैशन शो में होतीं, लेकिन इस रिश्ते ने भी जल्द ही दम तोड़ दिया।

कहते हैं कश्मीरी हैंडसम मॉडल मुज़ामिल इब्राहिम के साथ भी दीपिका का अफेयर चला। सिद्धार्थ माल्या के बाद मुज़ामिल के साथ जुड़ीं दीपिका का उनसे करीब एक साल तक रिश्ता रहा। दोनों एक ऐड फिल्म के दौरान एक-दूसरे से मिले थे और एक-दूसरे के साथ डेट करते रहे।  अब दीपिका के प्यार में पागल होने के लिए बॉलिवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर भी आगे बढ़े। इनके बीच रिश्ता लंबे समय तक रहा और उम्मीद की जा रही थी कि ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, इस रिश्ते को भी न जाने किसकी नज़र लगी और ब्रेकअप हो गया। खबर आई कि रणबीर से रिश्ता टूटने के बाद दीपिका को डिप्रेशन से भी गुजरना पड़ा, लेकिन दीपिका ने बेहद बहादुरी से इस परेशानी का सामना किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...