Gossipganj
Film & TV News

फिल्म मिलनी बंद होने पर शराब के नशे में डूब गए थे बॉबी देओल!

0 200

फिल्म मिलनी बंद होने पर शराब के नशे में डूब गए थे बॉबी देओल! बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। 1995 में सुपरहिट फिल्म ‘बादल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले बॉबी ने कई हिट फिल्में दी। अपने लगभग 22 साल के करियर में बॉबी ने 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बॉबी देओल ने भले ही 1995 में बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रखा हो लेकिन बड़े पर्दे पर अपनी मौजूदगी तो वो 1977 में आई फिल्म धर्मवीर में दर्ज करा चुके थे। इस फिल्म में वो बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आए।

फिल्म बरसात के बाद बॉबी ने कई हिट फिल्मों में काम किया जिनमें, बादल, गुप्त, जुर्म, बिच्छु जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि एक वक्त के बाद बॉबी को इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था और फिल्मों में कम नजर आने लगे। एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि एक वक्त था मैं फिल्मों को लेकर थोड़ा चूजी था और धीरे -धीरे लोग उनको लेकर चूजी हो गए और उन्हें काम मिलना कम हो गया।

बॉलीवुड लिजेंड धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के आपसी रिश्ते बेहद खास है। फिल्म इंडस्ट्री में ये एक ऐसी फैमिली है जो हर एक वक्त में एक दूसरे के काफी करीब हैं। करीब 10 साल पहले फिल्म ‘दोस्ताना’ में नजर आने वाले बॉबी को काम मिलना बंद हो गया था। बताया जाता है कि काम की वजह से बॉबी डिप्रेशन में चले गए थे लेकिन इस मुश्किल समय में सनी देओल उनके साथ हमेशा खड़े रहे। आपको बता दें कि बॉबी देओल के दो बेटे हैं और पत्नी तान्या है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त पर बॉबी को शराब की लत लग गई थी लेकिन इस वक्त में उनकी पत्नी ने उनका साथ दिया।

बॉबी देओल को 4 साल बाद कैमरा फेस करना काफी अलग अनुभव था। फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉज’ में बॉबी देओल बड़े पर्दे पर पहली बार एक स्मॉल टाउन स्कूल टीचर के किरदार निभाया है। इससे पहले की ज्यादातर फिल्मों में बॉबी एक अमीर और ग्लैमरस अंदाज में नजर आए थे। अपने करियर में करीब 41 फिल्मों में काम किया है और अपने करियर में उन्हें एक बार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। ये अवॉर्ड उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘बरसात’ के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला था।

बॉबी देओल और सनी देओल कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। जिसमें ‘यमला पगला दीवाना’, ‘यमला पगला दीवाना 2’ और ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में काम किया है। जल्द ही ये दोनों आगामी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ में नजर आएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...