Gossipganj
Film & TV News

आयशा जुल्का | उम्र में 25 साल बड़े एक्टर को भी कर चुकी हैं डेट

जन्मदिन विशेष

0 244

आयशा जुल्का का आज जन्मदिन है। 90 के दशक की एक्ट्रेस आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था। आयशा ने केवल 11 साल की उम्र में 1983 में आई फिल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ से डेब्यू किया था। उन्होंने अपने 27 साल के करियर में करीब 52 फिल्में की हैं। 2003 में बॉलीवुड को अलविदा कह कर आयशा जुल्का ने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद आयशा फिलहाल अपने पति के साथ बिजनेस संभाल रही हैं।

आयशा जुल्का ने फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान की बचपन की दोस्त अंजलि का रोल निभाया था। फिल्म में आयशा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘बलमा’, ‘रंग’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘दलाल’ शामिल है। आयशा जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। फिल्मों में आयशा और अक्षय कुमार की जोड़ी को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया तो वहीं उनके अफेयर के किस्से भी उस दौरान बॉलीवुड गलियारों में चल रहे थे लेकिन अक्षय उस वक्त इस रिलेशनशिप को लेकर गंभीर नहीं थे। जिसकी वजह से अक्षय के साथ आयशा ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

1993 में आयशा जुल्का ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ ‘दलाल’ की। फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया। कहा तो यहां तक जाता है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। फिल्म में काफी बोल्ड सीन थे लेकिन जिसकी वजह से यह मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया था। शायद यह फिल्म करना आयशा जुल्का की एक बड़ी गलती थी क्योंकि इसके बाद उनका करियर लगभग खत्म हो गया।

साल 2003 में आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘आंच’ में खूब बोल्ड सीन्स दिए। फिल्म में आयशा और नाना के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं। कहा जाता है आयशा जुल्का की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच ब्रेकअप हो गया। हालांकि आयशा और नाना के बीच भी रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...