Gossipganj.com
Film & TV News

अंजू महेंद्रू जिसने इश्क में धोखा खाने के बाद सिगरेट से इश्क कर लिया

0

अंजू महेंद्रू का जन्म 11 जनवरी 1946 को देहरादून में हुआ था। 73 साल की हो चुकीं अंजू महेंद्रू फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। अंजू की स्मोकिंग के चर्चे पूरे इंडस्ट्री में मशहूर हैं हालांकि वो अपनी फिटनेस का राज अपनी स्मोकिंग को बताती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद ये बात कबूल की थी। 

अंजू ने बताया कि ‘मैं दिन में अगर 40 कप चाय पीती हूं तो 40 बार स्मोकिंग भी करती हूं। मेरी सेहत का राज ही यही है कि हर दिन मैं 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट पीती हूं। मैं हर सुबह 4 बजे सोती हूं और केवल 4 घंटे ही सोती हूं। कई लोग मेरी इस लाइफस्टाइल को देखकर डरते हैं और मुझसे पूछते हैं कि इससे कोई परेशानी तो नहीं होती लेकिन सच बताऊं तो यही मेरी सेहत का राज है।’

अंजू आगे बताती हैं कि ‘सिगरेट से मुझे एनर्जी मिलती है। इससे मैं फ्रेश रहती हूं। सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन सिगरेट ही मेरी फिटनेस का असली राज है। सिगरेट के बिना पूरे दिन गुजराने की मैं सोच भी नहीं सकती।’ अंजू महेंद्रू फिलहाल टीवी सीरियल में व्यस्त हैं।

अंजू महेंद्रू, राजेश खन्ना से अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। दोनों 7 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। ब्रेकअप के बाद राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली। वहीं अंजू महेंद्रू वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं। दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन घरवालों की नाराजगी के चलते शादी नहीं कर पाए।

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो चेन स्मोकर हैं। कई बार ये सेलिब्रिटीज पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करने के चलते इसका खामियाजा भी भुगतते हैं। सलमान खान हों या रणबीर कपूर, इन सेलिब्रिटीज की स्मोकिंग करती हुई तस्वीरों ने खूब सुखियां बटोरी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...