अश्लील केक काट कर अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना जन्मदिन!

0
376
अश्लील केक

अश्लील केक काट कर अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना जन्मदिन! बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा 38 साल की हो गई हैं। 31 जनवरी, 1981 को जन्मी अमृता एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं। अमृता के फ्रेंड्स एंड फैमिली ने उनके 38वें जन्मदिन को खास बनने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सभी प्राइवेट प्लेन से मुंबई से गोवा पहुंचे, और बीती रात उनके जन्मदिन का जश्न मनाया। करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, शकील लड़क के अलावा सोशलाइट नताशा पूनावाला, सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मल्लिका भट्ट, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की पत्नी डॉली सिधवानी समेत कई लोग पार्टी में शामिल हुए। अमृता के पति शकील लड़क ने उनके जन्मदिन को बेहद खास बनाया।

इसे भी पढ़िए:   जगजीत सिंह की गज़ल सुनकर जब चित्रा सिंह उनसे शादी करने को तैयार हो गईं!

इस दिन को यादगार बनाने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान ने अमृता के लिए शानदार पार्टी ऑर्गनाइज की। पार्टी का थीम रखा गया ट्राइबल। चार्टर प्लेन से गोवा पहुंचकर वहां जमकर धमाल मचाया गया। पार्टी में अमृता का अश्लील केक देख सभी की हंसी छूट गई। लड़कियों के इस गैंग में जहां करीना और अमृता के अलावा दोनों की बहनें करिश्मा और मलाइका शामिल थीं, वहीं सैफ अली खान भी इस पार्टी का खास हिस्सा बने। इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि अमृता अपना ये 38वां बर्थडे कभी नहीं भूल पाएंगी।

इसे भी पढ़िए:   'हाफ गर्लफ्रेंड' का गाना 'तू ही है' रिलीज

ट्राइबल थीम पर खरा उतरने में करीना और उनके गैंग ने कोई कसर नहीं छोड़ी। ड्रेस से लेकर जूलरी तक सब कुछ एंटीक। अमृता का जन्मदिन का केक ऐसा था जिसे काटने में वो खुद हिचकिचा गईं। लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने सबके उकसाने पर उसी अंदाज में अश्लील केक काटा, जिस अंदाज में सबको चाहिए था। पार्टी में मलाईका अरोड़ा खान, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान ने जमकर लुत्फ उठाया। तस्वीरें इस शानदार पार्टी की दास्तां बयान कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   बिग बॉस इस बार सही पकड़े हैं, अंगूरी भाभी दिखाएंगी जलवा

अमृता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ के जरिए की थी। अवारा पागल दीवाना (2002), रक्त (2003), स्पीड (2007), गोलमाल रिटर्न्स (2008), कमबख्त इश्क (2009) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की थी। जोड़ी के दो बेटे हैं अजान और रियान।

LEAVE A REPLY

one × 1 =