Gossipganj
Film & TV News

अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन का भावुक संदेश!

0 387

अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन का भावुक संदेश! आज अभिषेक बच्चन का जन्मदिन है और अब वह 42 साल के हो गए। अभिषेक इस बार अपना बर्थडे सिलेब्रेट करने के लिए पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। सोशल साइट पर काफी ऐक्टिव रहने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला मेसेज किया है।

बिग बी ने ट्विटर पर अभिषेक की कुछ तस्वीरों को एक फ्रेम में ढालकर एक प्यारा सा संदेश दिया है, जो बाप-बेटे के रिश्ते की मजबूत डोर की और इशारा करती है। अमिताभ ने लिखा है, ‘हैपी बर्थडे अभिषेक बच्चन, जो इस अपने वक्त देश से बाहर है। एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता का!’

गौरतलब है कि अभिषेक ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और अपनी फिल्म ‘गुरु’, ‘धूम’, ‘बंटी और बबली’, ‘युवा’, ‘दोस्ताना’, ‘सरकार’, ‘पा’ , ‘कभी अलविदा न कहना’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय संग शादी रचाई और साल 2011 वह पिता बन गए। ‘हाउसफुल 3’ अभिषेक की आखिरी फिल्म थी, जब वह बड़े पर्दे पर नज़र आए। अभिषेक बच्चन कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाने के लिए पत्नि ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ विदेश चले गए थे। जहां से कल रात ही उन्होंने एक तस्वीर साझा की है।

अगर अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो बहुत ही जल्द निर्देशक अनुराग कश्यप की नई फिल्म मनमर्जियां में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म नें अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नु और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण आनन्द एल. राय के बैनर तले किया जायेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग इसी फरवरी से शुरू हो जायेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...