Gossipganj
Film & TV News

आलिया भट्ट | अपने दम पर बनाया बॉलीवुड में अपना मकाम

जन्मदिन विशेष

0 517

आलिया भट्ट | अपने दम पर बनाया बॉलीवुड में अपना मकाम, अपने क्यूट लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 15 मार्च 1993 को जन्मीं आलिया की पहली फिल्म बेशक ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ थी, लेकिन उससे पहले ही वो फिल्म ‘संघर्ष’ से इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं थीं। इस फिल्म में आलिया ने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था। आलिया हमेशा से ही फिल्मों में आना चाहतीं थीं। मगर वो नहीं चाहतीं थीं कि उनके फिल्ममेकर पिता महेश भट्ट उन्हें फिल्मों में लॉन्च करें इसलिए आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए ऑडिशन दिया। करीब 500 लड़कियों में से आलिया को साइन किया गया, लेकिन करण ने आलिया के सामने शर्त रखी कि फिल्म में काम करना है तो वजन कम करो।

डेब्यू के चंद सालों के अंदर ही आलिया भट्ट हर निर्देशक और हीरो की पहली पसंद बन गई हैं। उनकी जोड़ी को हर हीरो के साथ पसंद किया जाता है। अभी तक आलिया वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर शाहरुख खान और फवाद खान तक के साथ काम कर चुकी हैं। आलिया को ना सिर्फ एक्टिंग का शौक है बल्कि वो खाने की भी जबरदस्त शौकीन हैं। आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक उम्दा सिंगर भी हैं। कई फिल्मों में वो अपनी सिंगिंग का जौहर भी दिखा चुकी हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि वह इस साल अपना बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट कर रही हैं तो आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इस वक्त बुल्गारिया में चल रही है और इस वजह से आलिया भट्ट अपने बर्थडे पर कोई छुट्टी नहीं ले रही हैं। गौरतलब है कि करण की मां हीरू का 18 मार्च को 75वां जन्मदिन है और वह अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक पार्टी प्लान कर रहे हैं। इस वजह से उन्हें लगता है कि एक दिन के लिए बुल्गारिया जाना और वहां से वापस आना काफी जल्दबाजी जैसा रहेगा। बता दें, भारत से बुलगारियया का सफर 10 घंटों का है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के मुताबिक वह फिल्म के सेट पर ही रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी भी खबरें थीं कि आलिया के बर्थे पर उनके पिता महेश भट्ट, सोनी राजदान और बहन शहहीन बुल्गारिया जाने वाले हैं लेकिन इस पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा कि हम बुल्गारिया नहीं जा रहे। वहीं करण जौहर भी आलिया के बर्थडे पर वहां जाने का प्लान कर रहे थे लेकिन मां हीरू का जन्मदिन होने की वजह से वह भी आलिया के बर्थडे पर बुल्गारिया नहीं जा पाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...